DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › CSK vs MI: आखिर बिना आउट हुए ही क्यों ड्रेसिंग रूम वापस लौटे अंबाती रायडू, जानिए वजह
क्रिकेट

CSK vs MI: आखिर बिना आउट हुए ही क्यों ड्रेसिंग रूम वापस लौटे अंबाती रायडू, जानिए वजह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 20 Sep 2021 06:49 AM
CSK vs MI: आखिर बिना आउट हुए ही क्यों ड्रेसिंग रूम वापस लौटे अंबाती रायडू, जानिए वजह

इंडियन प्रीमियर लीग के यूएई लेग के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही है और टीम ने अपने चार बड़े विकेट गंवा दिए हैं। ट्रेंट बोल्ट और एडम मिलान की जोड़ी ने सीएसके के बैटिंग ऑर्डर की कमर तोड़ दी है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पवेलियन लौट चुके हैं। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायडू तीन गेंद खेलकर बिना आउट हुए ही ड्रेसिंग रूम लौटे। मुंबई की टीम इस मैच में अपने नियमित कप्तान रोहित शर्मा और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बिना की उतरी है। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल, अंबाती रायडू पारी के दूसरे ओवर की एडम मिलान के ओवर की छठी गेंद को छोड़ना चाहते थे, लेकिन बॉल उनके सीधे कोहनी पर आकर लगी, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए और उनको रिटायर हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। जब यह घटना हुई तब रायूड ने महज 3 गेंदों का ही सामना किया था और वह अपना खाता तक नहीं खोल सक थे। अब देखने वाली बात यह होगी कि रायडू बैटिंग करने के लिए उतरते हैं या फिर नहीं। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का कप्तान धोनी का फैसला एकदम गलत साबित हुआ। ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में फाफ डु प्लेसी को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। 

 

इसके बाद अगले ओवर में बोल्ट के साथी खिलाड़ी एडम मिलान ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मोईन अली को भी खाता खोलने का मौका नहीं दिया और पवेलियन की राह दिखाई। रायडू के रिटायर हर्ट होने पर क्रीज पर उतरे सुरेश रैना ने बोल्ट को चौका लगाकर आगाज तो दमदार किया, लेकिन इसके बाद कीवी गेंदबाज ने उनको राहुल चाहर के हाथों कैच कराकर चलता किया। कप्तान धोनी भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए। 
 

संबंधित खबरें