फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'चीते की चाल और बाज की नजर', विराट की पोस्ट पर SKY का कमेंट वायरल

'चीते की चाल और बाज की नजर', विराट की पोस्ट पर SKY का कमेंट वायरल

ऑन द फील्ड विराट कोहली-सूर्यकुमार यादव का ब्रोमांस तो हिट है, लेकिन ऑफ द फील्ड भी ये हर रोज बढ़ता जा रहा है। सूर्या शतक लगाते हैं, तो विराट कमेंट करते हैं, और विराट की फोटो पर सूर्या कमेंट करते हैं।

'चीते की चाल और बाज की नजर', विराट की पोस्ट पर SKY का कमेंट वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 22 Nov 2022 07:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सूर्यकुमार यादव इन दिनों न्यूजीलैंड में हैं और विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं, लेकिन दोनों का ब्रोमांस जारी है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान सूर्यकुमार यादव ने विराट के साथ अपनी जोड़ी को एक नाम दिया था, जो खूब वायरल हुआ था। 'SurVir' कमेंट के बाद सूर्यकुमार यादव का एक और कमेंट खूब वायरल हो रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद न्यूजीलैंड दौरे से आराम मिलने पर फैमिली के साथ समय बिता रहे विराट ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिस पर सूर्यकुमार ने ऐसा कमेंट किया जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः हार्दिक की 'यंग गन' ने जीती टी20 सीरीज, इन पांच बातों से खुश होगा भारत

विराट कोहली की रंगबिरंगी पोलो नेक टी-शर्ट वाली फोटो पर सूर्यकुमार यादव ने कमेंट में लिखा, 'चीते की चाल और बाज की नजर।' दरअसल सूर्यकुमार इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, जहां आज ही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हुई है।

IND vs NZ: कौन बना मैन ऑफ द मैच और किसको मिला मैन ऑफ द सीरीज?

सीरीज भारत ने 1-0 से अपने नाम की। आखिरी मैच डकवर्थ लुइस मेथड से टाई पर खत्म हुआ, जबकि दूसरा मैच सूर्यकुमार यादव ने अकेले दम पर भारत को जिताया था। पहला मैच बारिश में धुल गया था। सूर्या ने दूसरे मैच में 51 गेंद पर नॉटआउट 111 रनों की पारी खेली थी। इस पारी को देख विराट ने उनकी तारीफ करते हुए एक ट्वीट भी किया था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद भी किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें