DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SAvsSL; 1st Test: 304 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ाया श्रीलंका

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डरबन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंका ने 304 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए 83 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं।

South Africa vs Sri Lanka First Test Match at Durban.jpg

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डरबन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंका ने 304 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए 83 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं। खराब रोशनी के कारण जब तीसरे दिन का खेल समय से पहले समाप्त घोषित करना पड़ा। श्रीलंका लक्ष्य से अभी 221 रन पीछे है। स्टंप के समय अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे ओसादो फर्नांडो 28 और कुसल परेरा 12 रन पर खेल रहे हैं। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (20), लाहिरू थिरिमाने (21) और कुसल मेंडिस बिना खाता खोले आउट हो गए। दक्षिण अफ्रीका ने इससे पहले अपनी दूसरी पारी में 259 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी के 235 रन के जवाब में श्रीलंका की पहली पारी 191 रन पर सिमट गई थी। इस तरह दक्षिण अफ्रीका के पास पहली पारी के आधार पर 44 रन की बढ़त थी।

Read Also: भारतीय खेल सम्मान के लिए चेतेश्वर पुजारा, एमसी मैरीकॉम और पीवी सिंधु नामित 

श्रीलंका के लिए पदार्पण टेस्ट मैच खेल रहे लसिथ इम्बुलदेनिया ने झटके 5 विकेट
श्रीलंका की दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका के लिए वर्नोन फिलैंडर, कगिसो रबाडा और डुआने आलिवर ने अब तक 1 1 सफलता पाई है। दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी का आकर्षण कप्तान फैफ डु प्लेसिस रहे। उन्होंने 90 रन बनाए। उनके अलावा क्विंटन डि कॉक ने 55 रन की उपयोगी पारी खेली। दक्षिण अफ्रीका ने अपने आखिरी पांच विकेट आठ रन के अंदर गंवाए। मेजबान टीम ने तीसरे दिन 4 विकेट पर 126 रन से आगे खेलना शुरू किया। डु प्लेसिस और डि कॉक ने पांचवें विकेट के लिए 96 रन जोड़कर टीम को चार विकेट पर 95 रन की खराब स्थिति से उबारा। अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे लसिथ इम्बुलदेनिया श्रीलंका की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 66 रन देकर पांच विकेट लिए। विश्व फर्नांडो (71 रन देकर चार) ने उनका अच्छा साथ दिया।

Reas Also: चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद बोले- वनडे विश्व कप के लिए तय हो गए हैं 18 खिलाड़ी

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chasing 304 runs target Sri Lanka lost its three wickets early against South Africa in Durban Test Match