DA Image
26 मार्च, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

विदर्भ को विजेता बनाने के बाद मध्यप्रदेश को कोचिंग देंगे चंद्रकात पंडित

vidarbha cricket team head coach chandrakant pandit  r  with vca president anand jaiswal  pti

विदर्भ को दो बार रणजी ट्रॉफी और ईरानी ट्रॉफी दिलाने वाले कोच भारत के पूर्व बल्लेबाज चंद्रकांत पंडित अब अगले सीजन में मध्य प्रदेश के मुख्य कोच के तौर पर नजर आएंगे। पंडित को मध्य प्रदेश का पूर्व कोच नियुक्त किया गया है। इस साल पंडित हालांकि विदर्भ को लगातार तीसरी बार विजेता नहीं बना पाए थे, लेकिन उन्हें विदर्भ की किस्मत बदलने वाला कोच माना जाता है। वह अपना सख्ती के लिए जाने जाते हैं। 

वेबसाइट क्रिकइंफो ने पंड़ित के हवाले से लिखा, “मैंने तीन साल विदर्भ को कोचिंग दी। आमतौर पर मैं किसी टीम के साथ दो या तीन साल के लिए ही रुकता हूं। नई चुनौतियां लेना मजेदार होता है।” 

जोफ्रा आर्चर ने शेयर किया मजेदार VIDEO, फैन्स बोले- 4-5 साल बाद समझ आएगा

उन्होंने कहा, “इसमें कोई शक नहीं है कि मैं विदर्भ से खुश हूं। टीम जिस तरह से खेली, जिस तरह से टीम ने मेरा समर्थन किया... और कुछ नहीं है लेकिन मैं बस आगे बढ़ना चाहता था।” 
पंडित ने कहा, “मैं अपने करियर में छह साल मध्य प्रदेश के लिए खेला हूं। इसलिए जब उन्होंने मुझसे बात की तो मैंने उनका प्रस्ताव मान लिया क्योंकि मैं विदर्भ के साथ अपना करार जारी नहीं रखना चाहता था। यह पूरी तरह से मेरी मजीर् थी। कुछ हुई नहीं है।” 

मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने पंडित के अगले सीजन में मुख्य कोच नियुक्त किए जाने की पुष्टि कर दी है। पंडित ने भारत के लिए पांच टेस्ट और 36 वनडे मैच खेले हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chandrakant Pandit moves from Vidarbha to MP as head coach