फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचैंपियंस ट्रॉफी: IND टीम की घोषणा, कोई फेरबदल नहीं, ये हैं 15 खिलाड़ी

चैंपियंस ट्रॉफी: IND टीम की घोषणा, कोई फेरबदल नहीं, ये हैं 15 खिलाड़ी

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई है। टीम के 15 में से 13 सदस्य पहले से ही लगभग तय थे। सिर्फ 2 लोगों के नाम पर चर्चा थी। इन दो नामों में रोहित शर्मा और शिखर धवन की मुख्य भूमिका...

चैंपियंस ट्रॉफी: IND टीम की घोषणा, कोई फेरबदल नहीं, ये हैं 15 खिलाड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 10 May 2017 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई है। टीम के 15 में से 13 सदस्य पहले से ही लगभग तय थे। सिर्फ 2 लोगों के नाम पर चर्चा थी। इन दो नामों में रोहित शर्मा और शिखर धवन की मुख्य भूमिका मानी जा रही थी। टीम की घोषणा में दोनों को ही शामिल किया गया है। 

via GIPHY

टीम में विराट कोहली (कप्तान), युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, रोहित शर्मा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मनीष पांडे, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और अजिंक्य रहाणे का नाम शामिल है। टीम में कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिला है। जिन संभावित नामों पर चर्चा थी उन्हें टीम में जगह मिली है। 

POLL: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए 18 हजार फैन्स ने चुने 'टीम इंडिया' के 15 खिलाड़ी

हरभजन सिंह ने कल दिए बयान में कहा था कि उन्हें चैपियंस ट्रॉफी में शामिल होने की पूरी उम्मीद है। लेकिन, टीम में उन्हें जगह नहीं मिल सकी है। आईपीएल में गौतम गंभीर की शानदार प्रदर्शन के बाद कहा जा रहा था कि वो चैपियंस ट्रॉफी के लिए आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन उन्हें भी टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि गंभीर ने यह साफ कह दिया था कि वो चैंपियंस ट्रॉफी के लिए आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहेें ये बात गलत है। 

चैम्पियंस ट्रॉफी: हरभजन सिंह को भारतीय टीम में शामिल होने की है पूरी उम्मीद

भारत का पहला मुकबला पाकिस्तान के साथ होगा। 4 जून को दोनों के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें