फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटछक्का लगने से बौखलाए गेंदबाज चिंतन गजा ने वेंकटेश अय्यर के सिर पर मारी गेंद, मैदान में बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

छक्का लगने से बौखलाए गेंदबाज चिंतन गजा ने वेंकटेश अय्यर के सिर पर मारी गेंद, मैदान में बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

सेंट्रल जोन और वेस्ट जोन के बीच खेले जा रहे दलीप ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में गेंदबाज चिंतन का थ्रो सीधे वेंकटेश के सिर पर जाकर लगा, जिससे वह चोटिल हो गए और मैदान पर एम्बुलेंस बुलानी पड़ी।

छक्का लगने से बौखलाए गेंदबाज चिंतन गजा ने वेंकटेश अय्यर के सिर पर मारी गेंद, मैदान में बुलानी पड़ी एम्बुलेंस
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 16 Sep 2022 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम क्षेत्र के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गजा के थ्रो से शुक्रवार को दलीप ट्रॉफी मैच के दौरान मध्य क्षेत्र के वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए, जिससे मैदान में एम्बुलेंस बुलाई पड़ी। सिर पर गेंद लगने से वेंकटेश काफी दर्द में दिखे।

गजा की गेंद अय्यर के सिर पर लगी, जिससे इस ऑलराउंडर को मैदान से बाहर आना पड़ा। अय्यर कुछ समय के लिए भारतीय टीम का भी हिस्सा रहे हैं, उन्होंने गजा पर छक्का लगाकर खाता खोला और उन्होंने फिर से गजा की गेंद को हिट किया, जिन्होंने इसे अय्यर की ओर फेंका और यह बल्लेबाज दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गया। 

टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में नहीं चुने जाने के बाद संजू सैमसन के लिए खुशखबरी, मिली इस टीम की कप्तानी

मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुलाई गई और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 साल के अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का फैसला किया। अय्यर फिर से बल्लेबाजी करने आए लेकिन 14 रन ही बना सके। हालांकि अय्यर की जगह अशोक मनेरिया को क्षेत्ररक्षण के लिये लगाया गया।