DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CEAT AWARDS 2019: विराट के खाते में आए दो बड़े पुरस्कार

कोहली को सबसे बेहतरीन बल्लेबाज का पुरस्कार भी मिला जबकि भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को सवश्रेष्ठ गेंदबाज का अवॉर्ड मिला। ये पुरस्कार सोमवार को दिए गए।

virat kohli jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को 'सीएट क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड्स 2019' में साल का बेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेटर जबकि स्मृति मंधाना को साल की बेस्ट इंटरनेशनल महिला क्रिकेटर चुना गया। कोहली को सबसे बेहतरीन बल्लेबाज का पुरस्कार भी मिला जबकि भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को सवश्रेष्ठ गेंदबाज का अवॉर्ड मिला। ये पुरस्कार सोमवार को दिए गए।

अनुभवी चेतेश्वर पुजारा को बेस्ट इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेटर और रोहित शर्मा को बेस्ट इंटरनेशनल वनडे क्रिकेटर चुना गया। ऑस्ट्रेलिया के एरन फिंच को साल का टी-20 का सर्वश्रेष्ठ अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेटर का पुरस्कार मिला। साल में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने का पुरस्कार कुलदीप यादव को मिला जबकि सर्वश्रेष्ठ टी-20 इंटरनेशनल गेंदबाज अफगानिस्तान के राशिद खान को चुना गया।

IPL 2019 Final, MIvsCSK:  धौनी रनआउट विवाद पर हरभजन सिंह ने कही ये बात

IPL 2019, Final: बॉलीवुड एक्टर का छलका दर्द, कहा- हमने युवराज सिंह को बर्बाद कर दिया

इस बीच, भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया। उन्होंने 1983 के विश्व कप में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। भारत आगामी विश्व कप में अपना पहला मैच पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CEAT Awards 2019 Virat Kohli bags International batsman and cricketer of year