DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले को लेकर कप्तान विराट कोहली बोले- हमारे लिए बाकी मैचों जैसा

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले को लेकर कप्तान विराट कोहली बोले- हमारे लिए बाकी मैचों जैसा

एजेंसी,नई दिल्लीShubham Mishra
Sat, 16 Oct 2021 09:06 PM
T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले को लेकर कप्तान विराट कोहली बोले- हमारे लिए बाकी मैचों जैसा

टी-20 विश्व कप 2021 का आगाज 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान की धरती पर होने जा रहा है। विराट कोहली की सेना को अपने पहले ही मुकाबले में चिर प्रतिद्धंद्धी पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरना है। हर तरफ इन दिनों इस हाई-वोल्टेज मैच को लेकर चर्चा हो रही है। हर किसी को इस मुकाबला का बेसब्री से इंतजार है और इसको लेकर माहौल अभी से बनना शुरू हो गया है। लेकिन, कप्तान विराट कोहली ने साफ किया है कि उनके लिए भारत-पाकिस्तान का मैच एक आम क्रिकेट मुकाबले की तरह ही है और वह इसे सही भावना के साथ खेलने की कोशिश करेंगे। 

टीम इंडिया के अगले हेड कोच होंगे राहुल द्रविड़, कप्तान विराट कोहली बोले- नो आइडिया

टी-20 विश्व कप की शुरुआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह पूछने पर कि क्या उन्हें भारत -पाकिस्तान मैच कुछ अलग लगता है , उन्होंने कहा ,'मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ। मुझे यह दूसरे मैचों की तरह ही लगता है । मुझे पता है कि इस मैच को लेकर काफी हाइप है खासकर टिकटों की मांग और बिक्री को लेकर। हमारे लिए यह क्रिकेट का एक मैच ही है जिसे सही भावना से खेला जाना चाहिए जो हम खेलेंगे । बाहर से या दर्शकों की नजर से माहौल अलग दिखता होगा लेकिन खिलाड़ियों का नजरिया पेशेवर रहता है । हम सामान्य मैच की तरह ही हर मैच को लेते हैं।'

विराट कोहली ने बताया, क्यों टी-20 वर्ल्ड कप टीम में राहुल चाहर पर जताया गया युजवेंद्र चहल से ज्यादा भरोसा

टी-20 विश्व में भारत और पाकिस्तान की टीमें 5 दफा एक दूसरे से भिड़ चुकी हैं, लेकिन पड़ोसी मुल्क को एक बार भी अबतक जीत नसीब नहीं हुई है। 50 ओवर के वर्ल्ड कप में भी खेले गए 7 मुकाबलों में पाकिस्तान एक भी जीत नहीं दर्ज कर सका है। हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा था कि इस बार उनकी टीम भारत को हराने में सफल रहेगी और यूएई की कंडिशंस से वह अच्छी तरह से वाकिफ हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप में मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में खेला जाना है। 
 

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले को लेकर कप्तान विराट कोहली बोले- हमारे लिए बाकी मैचों जैसा
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें