फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटलीसेस्टर में प्रैक्टिस मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़े कैप्टन रोहित शर्मा, आते ही कड़ी ट्रेनिंग में जुटे- Video

लीसेस्टर में प्रैक्टिस मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़े कैप्टन रोहित शर्मा, आते ही कड़ी ट्रेनिंग में जुटे- Video

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा लीसेस्टर में टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं। प्रैक्टिस मैच से पहले कड़ी ट्रेनिंग के दौरान रोहित भी टीम इंडिया के साथ ही दिखे और बाकी खिलाड़ियों से बातचीत भी की।

लीसेस्टर में प्रैक्टिस मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़े कैप्टन रोहित शर्मा, आते ही कड़ी ट्रेनिंग में जुटे- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Jun 2022 05:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ इकलौता टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेलना है। इससे पहले भारतीय टीम को 24 जून से लीसेस्टरशर के खिलाफ 24 जून से चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है। प्रैक्टिस मैच से पहले भारतीय टेस्ट टीम लीसेस्टर पहुंच चुकी है और कड़ी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। विराट कोहली समेत मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी पहले ही इंग्लैंड पहुंच गए थे, जबकि रोहित एक दिन बाद इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल टीम का हिस्सा रहे ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और राहुल द्रविड़ भी अब इंग्लैंड पहुंच गए हैं।

द्रविड़ ने बताया क्यों इस बार ENG के खिलाफ टेस्ट जीतना होगा मुश्किल

भारत और इंग्लैंड के बीच 2021 में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज होनी थी, जिसमें चार टेस्ट मैचों के बाद भारत 2-1 से आगे था। सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले भारतीय खेमे में बढ़ते हुए कोविड-19 मामलों के बाद इसको रद्द करना पड़ा था। सीरीज का निर्णायक टेस्ट मैच अब 1 जुलाई से खेला जाना है। बीसीसीआई ने लीसेस्टर से भारतीय टीम की ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

दिग्गज क्रिकेटर का दावा- अब मेरा टीम इंडिया में सलेक्शन नहीं होगा

टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंचने के बाद से ही कड़ी ट्रेनिंग करती नजर आ रही है। इस सीरीज के पहले चार मैचों में रोहित शर्मा ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की थी, लेकिन तब उनके ऊपर कप्तानी का भार नहीं था। तब टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में थी, जबकि हेड कोच रवि शास्त्री थे। वहीं इंग्लैंड टीम भी इस मैच में नए हेड कोच और कप्तान के साथ उतरेगी। बेन स्टोक्स टीम के कप्तान हैं, जबकि ब्रेंडन मैक्कलम टीम के हेड कोच हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper