DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASIA CUP 2018: वर्ल्ड कप से पहले टीम संयोजन पर कुछ ऐसा बोले कप्तान रोहित शर्मा

rohit sharma

विश्व कप अभी आठ महीने दूर है लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि शनिवार से शुरू हो रहे छह देशों के एशिया कप के जरिये उन्हें टीम संयोजन दुरूस्त करने का मौका मिलेगा। भारत को वनडे में अभी भी मध्यक्रम में सही संयोजन की जरूरत है। 

यह पूछने पर कि क्या अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप की तैयारी के लिये एशिया कप अहम होगा, रोहित ने कहा, 'आप ऐसा कह सकते हैं। हर टीम विश्व कप में सकारात्मक सोच के साथ उतरना चाहती है लेकिन हमें इतना आगे के बारे में नहीं सोचना चाहिये। एशिया कप हर टीम को विश्व कप से पहले संयोजन ठीक करने का मौका देता है।

ASIA CUP: प्रैक्टिस के दौरान कुछ इस अंदाज में धौनी से मिले शोएब मलिक

कप्तानों की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित ने कहा कि विश्व कप दिमाग में होगा लेकिन अभी मैच दर मैच रणनीति बनानी होगी। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैथ्यूज, सरफराज या मशरेफी इसे कैसे देखते हैं और उनकी क्या ताकत या कमजोरियां है लेकिन हम टूर्नामेंट में मैच के साथ साथ बाकी टीमों को समझेंगे।

उन्होंने कहा, 'विश्व कप में अभी काफी समय है। हमें उससे पहले काफी मैच खेलने हैं। कई खिलाड़ियों को विश्व कप टीम में जगह बनाने का मौका मिलेगा। यह सही संयोजन तलाशने का बेहतरीन मंच है।

पाक क्रिकेटर ने कहा- कोहली की गैरमौजूदगी में भी दमदार टीम है भारत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:captain rohit sharma talks about team adjustment before world cup starting in england