फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs SA: विराट कोहली के भाई ने फिर शेयर की एक इमोशनल पोस्ट, कहा- कप्तान हो या न हो...

IND vs SA: विराट कोहली के भाई ने फिर शेयर की एक इमोशनल पोस्ट, कहा- कप्तान हो या न हो...

विराट कोहली 7 साल बाद बतौर बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने उतरे हैं। 15 जनवरी को विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान...

IND vs SA: विराट कोहली के भाई ने फिर शेयर की एक इमोशनल पोस्ट, कहा- कप्तान हो या न हो...
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 04:26 PM

इस खबर को सुनें

विराट कोहली 7 साल बाद बतौर बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने उतरे हैं। 15 जनवरी को विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान जारी कर इस बात की घोषणा की कि वे टेस्ट क्रिकेट में भी कप्तानी नहीं करेंगे। विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कोहली को लेकर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। 

विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''कप्तान हो या न हो...आपके मैच देखने का मेरा उत्साह वैसा ही है, जैसा आपने 9 साल के गोल-मटोल (चबी) विराट के रूप में अपना पहला मैच खेला था। यह कभी नहीं बदलेगा चैंप... हमेशा गर्व है।''

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

 

विराट ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की कप्तानी पहले ही छोड़ दी थी और वनडे क्रिकेट की कप्तानी उनसे छीन ली गई थी। वहीं, उनके कप्तानी छोड़ने के बाद उनके बड़े भाई विकास कोहली का भी रिएक्शन सामने आया था। विकास ने उन्हें चैंपियन बताया था। 

 

ICC Test rankings: विराट कोहली ने टेस्ट रैंकिंग में लगाई छलांग, बुमराह और पंत को भी हुआ फायदा

 

विकास कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि तुम अब भी और हमेशा चैंपियन हो। वहीं, विराट कोहली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा है, "आपने हमें (आपके परिवार को) और पूरे देश को गौरवान्वित किया है। वास्तव में आप पर गर्व है भाई। जैसा कि मुझे पता है कि मैदान पर होने और निर्णय से लेकर बहुत कुछ करने के लिए सब कुछ अवशोषित करना पड़ता है। आपने अपना सिर ऊंचा रखा है और अपनी टीम और अपने सपने पर विश्वास किया है। हम सब हमेशा आपके साथ खड़े हैं। भगवान आपका भला करे। आप पर हमेशा गर्व है चैंपियन।"

epaper