फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs CAN : विराट कोहली और सूर्यकुमार के फैन हैं कनाडा के क्रिकेटर, मैच से पहले मिलने के लिए हैं बेताब, देखिए वीडियो

IND vs CAN : विराट कोहली और सूर्यकुमार के फैन हैं कनाडा के क्रिकेटर, मैच से पहले मिलने के लिए हैं बेताब, देखिए वीडियो

India vs Canada : कनाडा के क्रिकेटर शनिवार को भारतीय टीम के विराट कोहली और सूर्यकुमार जैसे खिलाड़ियों से मिलने के लिए उत्सुक हैं। भारत और कनाडा के बीच आठ बजे से मैच खेल जाएगा।

IND vs CAN : विराट कोहली और सूर्यकुमार के फैन हैं कनाडा के क्रिकेटर, मैच से पहले मिलने के लिए हैं बेताब, देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और कनाडा के बीच टी20 विश्व कप 2024 का 33वां मैच शनिवार को लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड पर खेला जाएगा। भारतीय टीम टी20 विश्व कप के सुपर-8 चरण के लिए क्वालीफाई कर चुका है, जिसकी वजह से इस मैच में टीम कुछ नए चेहरों को मौका दे सकती है। इस मुकाबले से पहले कनाडा के कुछ खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों की प्रशंसा की है और उनसे मिलने के लिए बेताब हैं। दोनों टीमें पहली बार टी20 फॉर्मेट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलेगी। 

साद बिन जफर के नेतृत्व में खेलने वाली कनाडा की टीम के लिए भारत के खिलाफ खेलने का बहुत बड़ा मौका है। क्योंकि भारत की टीम में ऐसे विश्वस्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं, जोकि शायद आखिरी बार खेलते हुए नजर आ रहे हैं। कनाडा के खिलाड़ियों ने इसे सपने के सच होने जैसा क्षण बताया, क्योंकि वे नंबर वन टी-20 टीम के खिलाफ खेलने उतरेंगे। स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कनाडा के खिलाडि़यों ने कोहली के कवर ड्राइव के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव के रिवर्स स्कूप की भी सराहना की।

साद बिन जफर ने कहा, "विराट कोहली ने जो कुछ किया है, उसके लिए वह मेरे पसंदीदा हैं, न केवल भारतीय क्रिकेट के लिए बल्कि विश्व क्रिकेट के लिए भी। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं।" निकोलस किर्टन ने कहा, "कोहली होंगे, बस उसे खेलते देखना पसंद है। जाहिर है, जिस तरह से वह विकेट के दोनों तरफ खेलता है। ईमानदारी से कहूं तो कोहली की तरह कवर ड्राइव एक क्लासिक है।"

अफगानिस्तान को सुपर-8 की खुशी के बाद मिला बड़ा गम, मुजीब उर रहमान टी20 वर्ल्ड कप से बाहर; रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान

जेरेमी गॉर्डन ने कहा, "सूर्यकुमार यादव, मेरा मतलब है, वह जिस स्थिति में आते हैं, वह उसे बहुत सहज बना देते हैं।" आरोन जॉनसन ने कहा, "हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। आप जानते हैं, यह एक सपना सच होने जैसा है। उनके पास अपना कौशल है। हमने साबित कर दिया है कि वे क्या कर सकते हैं, और यह साबित करना हमारे ऊपर है कि हम क्या कर सकते हैं।''
 

लॉडरहिल मियामी से लगभग 50 किमी दूर है जो उष्णकटिबंधीय तूफान के कारण आई बाढ़ से जूझ रहा है। यह टूर्नामेंट के आयोजकों के लिए चिंता की स्थिति है जो अमेरिकी बाजार में क्रिकेट के लिए जगह बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। इस मैदान पर टी20 विश्व कप के दो मैच बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण रद्द हो चुके हैं।