फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, प्लेइंग इलेवन में शामिल तीसरे खिलाड़ी को लगी चोट 

ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, प्लेइंग इलेवन में शामिल तीसरे खिलाड़ी को लगी चोट 

ऑस्ट्रेलिया की टीम को दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक के बाद एक तीन बड़े झटके लगे, क्योंकि प्लेइंग इलेवन में शामिल तीन खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए। कैमरोन ग्रीन को बल्लेबाजी के समय फिंगर इंजरी हुई है।

ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, प्लेइंग इलेवन में शामिल तीसरे खिलाड़ी को लगी चोट 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Dec 2022 03:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया की टीम ने भले ही मजबूत स्थिति हासिल कर ली हो, लेकिन कई प्रमुख खिलाड़ियों का चोटिल होना मेजबान टीम के लिए सिरदर्द बन गया है। कंगारू टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर और ऑलराउंडर कैमरोन ग्रीन मेलबर्न में जारी बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए। दोनों खिलाड़ियों को मैदान छोड़कर जाना पड़ा। 

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे की एक खतरनाक गेंद उनकी दाहिनी तर्जनी पर आकर लगी। वे दर्द से कराहने लगे और जैसे ही उन्होंने अपना ग्लव्स निकाला तो उंगली खून से लथपथ हो गई। फिजियो ने उनकी उंगली से खून बहने से रोकने की कोशिश की, लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। यही कारण रहा कि स्टार ऑलराउंडर को मैदान छोड़कर जाना पड़ा। 

कैमरोन ग्रीन ने पहली पारी में टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला पांच विकेट हॉल लिया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी में वे ज्यादा योगदान नहीं दे सके। वह क्रीज पर तेज गेंदबाजी के दौरान असहज दिखे और अंत में चोटिल हो गए। रिटायर्ड हर्ट होने से पहले उन्होंने 20 गेंदों में एक चौके की मदद से 6 रन बनाए। वहीं, डेविड वॉर्नर 200 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए। 

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज, ये खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

ऑस्ट्रेलियाई टीम उम्मीद कर रही होगी कि कैमरोन ग्रीन की चोट ज्यादा गंभीर न हो, क्योंकि स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क पहली पारी में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। वे पहले से ही गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। ऐसे में अगर ग्रीन भी दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर पाए तो मुश्किल खड़ी हो जाएगी। दिन के खेल के बाद कैमरोन ग्रीन को स्कैन के लिए अस्पताल भी ले जाना पड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें