DA Image
2 जुलाई, 2020|5:25|IST

अगली स्टोरी

Bushfire Cricket Bash: रिकी पोंटिंग के ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर का जवाब आपका दिल जीत लेगा

इस मैच के लिए तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श कोच का पद संभालेंगे। इस मैच के जरिए पीड़ितों के लिए फंड रेज किया जाएगा।

sachin tendulkar and ricky ponting  file photo

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से पीड़ित लोगों की मदद के लिए खेले जाने वाले चैरिटी मैच का हिस्सा होंगे। रिकी पोंटिंग XI और शेन वॉर्न XI के बीच ये चैरिटी मैच खेला जाना है। इस मैच के लिए तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श कोच का पद संभालेंगे। इस मैच के जरिए पीड़ितों के लिए फंड रेज किया जाएगा। रिकी पोंटिंग ने इसके लिए सचिन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था, इस ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर का जवाब आपका दिल जीत लेगा।

हाल ही में सोशल मीडिया से जुड़े पोटिंग ने ट्विटर पर लिखा, 'ये कितना अच्छा है कि सचिन तेंदुलकर बुशफायर क्रिकेट बैश में हिस्सा ले रहे हैं, एक मकसद के लिए वो अपना समय दे रहे हैं, साथ ही उन्होंने कोचिंग देने के लिए सही टीम भी चुनी।' इस ट्वीट का जवाब देते हुए तेंदुलकर ने लिखा, 'सही टीम चुनी लेकिन उससे भी अहम बात है कि मैंने खास मकसद चुना मेरे दोस्त। उम्मीद करता हूं कि बुशफायर क्रिकेट बैश से ऑस्ट्रेलिया के लोगों और वाइल्डलाइफ को कुछ राहत मिले।'

ODI टीम में केदार जाधव को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

INDAvNZXI: सिराज ने दो बार अपनी गेंद से हवा में उड़ाया स्टंप- Video

बुशफायर रिलीफ क्रिकेट मैच 8 फरवरी को खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया को इस साल जंगलों में लगी आग से काफी नुकसान पहुंचा है। लाखों लोग और जानवर इससे प्रभावित हुए हैं। पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न ने अपनी ग्रीन बैगी नीलाम करते हुए इससे पीड़ित लोगों के लिए फंड रेज किया। वॉर्न की ग्रीन बैगी 1 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 4.90 करोड़ रुपये) में बिकी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bushfire Cricket Bash Sachin Tendulkar Responds to Ricky Ponting s Invite For Bushfire Cricket Bash Says Chose Right Team And More Importantly Right Cause