Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 WC warm-up match: 'बूढ़ा हो गया...बूढ़ा हो गया', पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपने ही खिलाड़ी को किया ट्रोल

T20 WC warm-up match: 'बूढ़ा हो गया...बूढ़ा हो गया', पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपने ही खिलाड़ी को किया ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Tue, 19 Oct 2021 06:13 PM
T20 WC warm-up match: 'बूढ़ा हो गया...बूढ़ा हो गया', पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपने ही खिलाड़ी को किया ट्रोल

इस खबर को सुनें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप मैच में अपना पहला मुकाबला भारत के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलेगी। उससे पहले टीम ने अपने पहले वार्म-अप मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 130 रनों पर रोक दिया और फिर 27 गेंद शेष रहते आसानी से तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मुकाबले में कप्तान बाबर आजम ने शानदार अर्धशतक जड़कर अपनी फॉर्म में वापसी का संकेत दे दिया है। हालांकि मैच के दौरान बाबर ने फील्डिंग को लेकर अपने ही टीम के साथी खिलाड़ी शादाब खान को जमकर ट्रोल किया। बाबर की आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

दरअसल बाबर अपने साथी खिलाड़ी शादाब को 'बूढ़ा होने' की बात कह रहे थे। मैच के पहले ओवर में शाहीन शाह अफरीदी की एक गेंद पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज लेंडल सिमंस सिंगल चुराने में कामयाब रहे। पॉइंट की दिशा में खड़े शादाब खान दौड़े, लेकिन वह रन आउट करने में नाकाम रहे। इस असफल प्रयास पर बाबर गुस्से में दिखे और वह शादाब को 'बूढ़ा हो गया है.. बूढ़ा हो गया है..जवानी में ये रन आउट कर देता।' कहते हुए सुनाई दिए। बाबर का शादाब को इस तरह​ से ट्रोल करने का अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

पाकिस्तान को अपना दूसरा अभ्यास मैच अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। लेकिन इस टूर्नामेंट में सबकी निगाहें 24 अक्टूबर को पाकिस्तान का भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले पर टिकी हुई है। पाकिस्तान अभी तक किसी भी वर्ल्ड कप में भारत को नहीं हरा पाया है, चाहे वो 50-ओवर का हो या टी 20 फॉर्मेट का। भारतीय टीम अब वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 13-0 तक बढ़ाना चाहेगा। 1992 के बाद से, भारत और पाकिस्तान 12 बार वर्ल्ड कप में आमने-सामने हुए हैं, जिसमें से भारत का वनडे में 7-0 और टी-20 में 5-0 का रिकॉर्ड रहा है। 

epaper

संबंधित खबरें