फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAustralia Bushfire: आग पीड़ितों की मदद के लिए मैच में खेलेंगे ब्रायन लारा

Australia Bushfire: आग पीड़ितों की मदद के लिए मैच में खेलेंगे ब्रायन लारा

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी के पीड़ितों की मदद के लिए खेले जाने वाले चैरिटी मैच में भाग लेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट डॉट कॉम डॉट एयू के मुताबिक...

Australia Bushfire: आग पीड़ितों की मदद के लिए मैच में खेलेंगे ब्रायन लारा
एजेंसी,सिडनीSat, 01 Feb 2020 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी के पीड़ितों की मदद के लिए खेले जाने वाले चैरिटी मैच में भाग लेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट डॉट कॉम डॉट एयू के मुताबिक वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट में 52.89 की औसत से 11953 रन बनाने वाले इस खिलाड़ी ने मैच में भाग लेने की पुष्टि की है। इससे पहले 2011 में भारत को विश्व चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह और पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने भी इस मैच में खेलने की पुष्टि की है। 

मैच को 'बुशफायर क्रिकेट बैश' का नाम दिया गया है, जो आठ फरवरी को खेला जाएगा। दान के लिए इसी दिन राष्ट्रमंडल बैंक महिला त्रिकोणीय सीरीज का टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा जबकि बिग बैश लीग का फाइनल की राशि भी आग पीड़ितों को दी जाएगी। 

BBL: स्टीव स्मिथ के आउट हुए बिना टीम ने मनाया उनके विकेट का जश्न- VIDEO

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज कर्टनी वाल्श स्टार सुसज्जित रिकी पोंटिंग एकादश और शेन वॉर्न एकादश के कोच होंगे। ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के महान खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स, ब्रैंड हैडिन और माइक हस्सी भी इस मुहिम में जुड़ गये हैं जिसमें पूर्व सितारे पोंटिंग, वॉर्न, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, लैंगर, माइकल क्लार्क, शेन वाटसन और एलेक्स ब्लैकवेल शामिल हैं। 

स्टीव वॉ और मेल जोंस भी इस मुहिम में शामिल होंगे, हालांकि वे खेलेंगे नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें