फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऋषभ पंत के सपोर्ट में आए ब्रायन लारा, कहा- धौनी और उनमें बहुत फर्क

ऋषभ पंत के सपोर्ट में आए ब्रायन लारा, कहा- धौनी और उनमें बहुत फर्क

वेस्टइंडीज़ के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कहा है कि युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की शैली अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी से अलग है और दोनों के बीच काफी फर्क है, इसलिये पंत की उनसे तुलना कर अधिक दबाव बनाना...

ऋषभ पंत के सपोर्ट में आए ब्रायन लारा, कहा- धौनी और उनमें बहुत फर्क
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 09 Dec 2019 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज़ के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कहा है कि युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की शैली अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी से अलग है और दोनों के बीच काफी फर्क है, इसलिये पंत की उनसे तुलना कर अधिक दबाव बनाना अनुचित है। पूर्व क्रिकेटर लारा ने एक कार्यक्रम के दौरान धोनी और पंत के बीच तुलना को लेकर कहा कि दोनों काफी अलग तरह के खिलाड़ी हैं।

तिरुवनंतपुरम में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दूसरे टी-2० मैच के दौरान पंत ने नाबाद 33 रन की पारी खेली थी। लेकिन पहले मैच में वह 18 रन ही बना सके थे। पंत के खेल में निरंतरता के अभाव के कारण भी उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

दिग्गज बल्लेबाज़ लारा ने पंत का समर्थन करते हुये कहा कि वह धोनी से बिल्कुल अलग तरह के खिलाड़ी हैं और समय के साथ उनके खेल में बदलाव आयेगा। लारा ने कहा,“पंत में काफी आक्रामकता है और भारतीय प्रशंसक चाहते हैं कि धोनी की जगह लेने वाला कोई खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल हो। लेकिन पंत, धोनी से बिल्कुल अलग तरह के खिलाड़ी हैं।”

उन्होंने कहा,“ विश्वकप में 8 से 9 महीने का ही समय रह गया है और ऐसे में यह किसी खिलाड़ी के लिये टीम में जगह बनाने के लिहाज से अहम समय है। लेकिन पंत पर बतौर विकेटकीपर दबाव बनाना गलत है।” इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी युवा विकेटकीपर का समर्थन करते हुये कहा था कि मैदान पर पंत के आने पर लोग जिस तरह धोनी के नाम के नारे लगाते हैं वह गलत है और इससे पंत पर दबाव बढ़ गया है। उन्होंने कहा था कि पंत को अभी समय दिये जाने की जरूरत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें