फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटब्रायन लारा ने की विराट कोहली के आलोचकों की बोलती बंद, कहा- 24 में 24 बढ़िया नहीं है लेकिन...

ब्रायन लारा ने की विराट कोहली के आलोचकों की बोलती बंद, कहा- 24 में 24 बढ़िया नहीं है लेकिन...

ब्रायन लारा ने कहा, 'मेरा मानना ​​है कि कैरेबियाई सरजमीं पर आने के साथ ही विराट कोहली और भी मजबूत होते जाएंगे। वह अब एंटीगुआ जा रहे हैं, आप उन्हें वहां जाकर और भी शानदार प्रदर्शन करते हुए देखेंगे।'

ब्रायन लारा ने की विराट कोहली के आलोचकों की बोलती बंद, कहा- 24 में 24 बढ़िया नहीं है लेकिन...
virat kohli
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Jun 2024 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना ​​है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में संघर्ष कर रहे विराट कोहली के साथ धैर्य रखने की जरूरत है। गौरतलब है कि स्टार बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में अब तक चार पारियों में 7.25 की औसत से सिर्फ 29 रन बनाए हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 8 मुकाबले में विराट थोड़ा लय में दिखे, मगर इस मैच में भी उन्होंने 24 गेंदों पर 24 रन बनाए, जिसकी वजह से उनकी आलोचना हो रही है। लारा का कहना है कि हमें धैर्य रखने की जरूरत है।

साउथ अफ्रीका ने करीबी मुकाबले में इंग्लैंड को रौंदकर सेमीफाइनल की दावेदारी की मजबूत, इस खिलाड़ी ने जीता दिल

टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बावजूद लारा को लगता है कि कोहली को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि अफगानिस्तान के खिलाफ उन्हें मैदान पर कुछ समय बिताने का मौका मिला है। उन्होंने आगे कहा कि प्रशंसकों और टीम प्रबंधन को उनके साथ धैर्य रखना होगा क्योंकि टूर्नामेंट में अभी भी बहुत मैच बाकी हैं।

ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "24 में 24 रन, आप कह सकते हैं कि यह बहुत बढ़िया नहीं है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने वहां कुछ समय बिताया है। भारत इस ट्रॉफी को जीतने के एक कदम और करीब पहुंच गया है। मेरा मानना ​​है कि कैरेबियाई सरजमीं पर आने के साथ ही विराट कोहली और भी मजबूत होते जाएंगे। वह अब एंटीगुआ जा रहे हैं, आप उन्हें वहां जाकर और भी शानदार प्रदर्शन करते हुए देखेंगे, वह रन बनाएंगे।"

गौतम गंभीर ने फैंस की बढ़ा दी धड़कनें, हेड कोच बनने के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

उन्होंने आगे कहा, "जब वह पूरी तरह लय में आ जाते हैं, तो कहानी अलग होती है। हमें उनके साथ बहुत धैर्य रखना होगा, हम उन्हें बहुत खेलते हुए देखेंगे, इस विश्व कप में अभी भी बहुत सारे मैच बाकी हैं।"

भारत का अगला मुकाबला 22 जून को बांग्लादेश के खिलाफ है। इस मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया अपनी सेमीफाइनल की दावेदारी मजबूत कर लेगी।