फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटKKR vs SRH: केन विलियमसन को उट-पटांग शॉट खेलता देख निराश हुए ब्रायन लारा, आउट होने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

KKR vs SRH: केन विलियमसन को उट-पटांग शॉट खेलता देख निराश हुए ब्रायन लारा, आउट होने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों आईपीएल 2022 में एक और हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने एसआरएच को 54 रनों से पटखनी दी और यह हैदराबाद की लगातार 5वीं हार है।

KKR vs SRH: केन विलियमसन को उट-पटांग शॉट खेलता देख निराश हुए ब्रायन लारा, आउट होने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 15 May 2022 09:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों आईपीएल 2022 में एक और हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने एसआरएच को 54 रनों से पटखनी दी और यह हैदराबाद की लगातार 5वीं हार है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 177 रन बनाए थे, वहीं हैदराबाद निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 123 ही रन बना पाई। SRH की इस रनचेज के दौरान एक बार फिर केन विलियमसन का फ्लॉप शो देखने को मिला। हैदराबाद के कप्तान जिस अंदाज में आउट हुए उसे देखकर टीम को बैटिंग कोच और क्रिकेट दिग्गज ब्रायन लारा बिल्कुल खुश नहीं दिखे।

IPl 2022 Playoffs Scenarios: कोलकाता की जीत ने बदला प्लेऑफ का समीकरण, बैंगलोर, दिल्ली और पंजाब रेस में आगे

पारी की धीमी शुरुआत करने के बाद केन विलियमसन खुद के स्ट्राइकरेट के साथ रनों की गति को बढ़ाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने आंद्रे रसेल पर निशाना साधा। पावरप्ले का आखिरी ओवर लेकर आए रसेल की दूसरी गेंद पर स्कूप शॉट मारने के प्रयास में विलियमसन अपना विकेट खो बैठे। अपनी तकनीक और ऑर्थोडॉक्स क्रिकेट शॉट्स के लिए मशहूर विलियमसन को इस अंदाज में अपना विकेट खोता देख ब्रायन लारा भी निराश दिखाई दिए। 

मंकी गेट विवाद से लेकर शराब की लत तक... विवादों में रहा एंड्रयू साइमंड्स का करियर

केन विलियमसन के आउट होने के बाद ब्रायन लारा का रिएक्शन वायरल हो रहा है। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विलियमसन का विकेट गिरने के बाद मुंह लटकाकर निराशा जाहिर करते हुए दिखाई दिए।

 

सनराइजर्स हैदराबाद की इस हार के साथ टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस काफी कम हो गए हैं। 12 में से 7 मैच हार चुकी SRH प्वाइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर है। टीम के पास अब दो मैच बाकी है, अगर दोनों मैचों में भी हैदराबाद जीत दर्ज करती है तो वह सिर्फ 14 अंकों तक ही पहुंच पाएगी। ऐसे में उनको काफी हद तक दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर रहना होगा।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper