DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: पूरी तरह स्वस्थ हैं ब्रायन लारा, जल्द मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी

ब्रायन लारा के प्रशंसकों ने उस समय राहत की सांस ली जब वेस्टइंडीज के इस महान क्रिकेटर ने सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद कहा कि वह ठीक हैं और कल होटल के अपने कमरे में होंगे।

brian-lara jpg

ब्रायन लारा के प्रशंसकों ने उस समय राहत की सांस ली जब वेस्टइंडीज के इस महान क्रिकेटर ने सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद कहा कि वह ठीक हैं और कल होटल के अपने कमरे में होंगे। सीने में दर्द की शिकायत के बाद लारा को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विश्व कप के आधिकारिक प्रसारणकर्ता के लिए विशेषज्ञ के तौर पर लारा भारत में हैं। उन्होंने कहा कि सुबह अतिरिक्त वर्कआउट सत्र के बाद उन्हें बेचैनी महसूस हुई।

ऑडियो संदेश जारी कर लारा ने दी स्वास्थ की जानकारी  
क्रिकेट वेस्टइंडीज की ओर से पोस्ट किए गए ऑडियो संदेश में लारा ने कहा, 'मुझे पता है कि जो हो रहा है उससे सभी काफी चिंतित हैं। शायद सुबह जिम में मैंने अतिरिक्त समय बिता दिया। मेरे सीने में दर्द होने लगा और मैंने सोचा कि डाक्टर को दिखाना सर्वश्रेष्ठ रहेगा। मुझे अस्पताल ले जाया गया, बेशक दर्द जारी था और कई परीक्षण किए गए।' लारा भले ही बीमार हो लेकिन इसके बावजूद वह अस्पताल में भी क्रिकेट से दूर नहीं थे।

READ ALSO: ICC CWC 2019: जेसन बेहरेनडोर्फ ने झटके 5 विकेट, ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 64 रन से हराया

अस्पताल में भी विश्व कप मैच देखते रहे ब्रायन लारा     
उन्होंने कहा,'अस्पताल के अपने बिस्तर पर हूं, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच देख रहा हूं। इंग्लैंड का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, उम्मीद करता हूं कि ऑस्ट्रेलिया मैच जीत लेगा। मैं ठीक हो जाऊंगा। मेरा फोन लगातार बज रहा था इसलिए इसे स्विच ऑफ करने जा रहा हूं। ऐसा नहीं है कि मैं इसे स्विच ऑफ करना चाहता हूं क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ बात करना चाहता हूं। सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं, उबर रहा हूं और कल अपने होटल के कमरे में पहुंच जाऊंगा। कुछ परीक्षण के नतीजे आ चुके हैं। डाक्टर खुश हैं कि कोई चिंता की बात नहीं है। चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brian Lara releases an audio message and said he is all okay recovering and will be back in his hotel room by tomorrow