DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लेजेंड्री क्रिकेटर ब्रायन लारा अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा को मुंबई में परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती किया गया है। ब्रायन लारा को सीने में दर्द की शिकायत की चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 brian lara  twitter

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा को मुंबई में परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती किया गया है। ब्रायन लारा को सीने में दर्द की शिकायत की चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल कुछ देर में ब्रायन लारा की स्थिति को लेकर स्टेटमेंट जारी करेगा।

ब्रायन लारा वेस्टइंडीज के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। कहा जा सकता है कि सर डोनाल्ड ब्रेडमैन के बाद लारा ही एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने बड़े बड़े स्कोर बनाए हैं। 

बता दें कि ब्रायन लारा के नाम टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक जड़ने का अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है। उनके अलावा ये उपलब्धि डॉन ब्रैडमैन, क्रिस गेल और वीरेंद्र सहवाग के ही नाम दर्ज है। लारा ने 1994 में इंग्लैंड के खिलाफ 375 रन और 2004 में इसी टीम के खिलाफ 400 रन की अविजित पारी खेली थी। उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़े व्यक्तिगत स्कोर (400 नाबाद) और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर (501 नाबाद) का रिकॉर्ड दर्ज है। 

CWC 2019: पाक कोच का दावा, भारत से हार के बाद करना चाहता था सुसाइड

ब्रायन लारा का करियर
ब्रायन लारा ने अपने इंटरनेशनल करियर में 131 टेस्ट मैचों में 34 शतकों की मदद से 11953 रन बनाए हैं। वहीं, उन्होंने 19 शतकों की मदद से 299 वनडे में 10405 रन बनाए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brian Lara former West Indies cricketer admitted to Mumbai hospital due to chest pain