फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटब्रेट ली ने इस PAK गेंदबाज से की उमरान मलिक की तुलना, कहा- मचाएंगे तहलका

ब्रेट ली ने इस PAK गेंदबाज से की उमरान मलिक की तुलना, कहा- मचाएंगे तहलका

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार रहे ब्रेट ली ने टीम इंडिया में चुने गए उमरान मलिक की जमकर तारीफ की है। ली ने उमरान मलिक की तुलना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस से की है।

ब्रेट ली ने इस PAK गेंदबाज से की उमरान मलिक की तुलना, कहा- मचाएंगे तहलका
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 31 May 2022 04:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दुनियाभर के दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी पर चोटिल कर चुके ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने टीम इंडिया में शामिल किए गए युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक की जमकर तारीफ की है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से उमरान ने अपनी तेज गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया और इसके आधार पर उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह भी दी गई है। ब्रेट ली ने उमरान की तुलना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस से की है।

क्या अगले सीजन में CSK में वापसी चाहते हैं रैना, ट्वीट से मचा हंगामा

ब्रेट ली ने एएनआई पर कहा, 'मैं उसका बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे लगता है कि उमरान मलिक अपनी तेज गेंदबाजी से आग लगा सकता है। पूर्व में कुछ दिग्गज गेंदबाज रहे हैं, जिनसे उसका रन-अप मिलता-जुलता है। मेरे दिमाग में वकार यूनिस का नाम आ रहा है।' ब्रेट ली ने इसके अलावा विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर भी अपनी बात रखी।

IPL 2022 के 4 चौंकाने वाले पल, विराट कोहली भी हैं हिस्सा 

उन्होंने कहा, 'मैं बहुत बड़ा कोहली फैन हूं, जैसे कि दुनिया में कई लोग हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें अपना मौका मिले। उसे बस थोड़े से टाइम-आउट की जरूरत है। अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताए और फिर रि-सेट होकर मैदान पर लौटे। फिर हम उन्हें शतक जड़ते हुए देखेंगे।' उमरान मलिक की बात करें तो इस गेंदबाज ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में 20.18 की औसत और 13.40 के स्ट्राइक रेट से कुल 22 विकेट झटके। उमरान लगातार 150 प्रति घंटे की रफ्तार से ज्यादा की गेंदबाजी कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें