DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › ब्रेंडन मैकुलम ने BBL को कहा अलविदा, अब क्रिकेट कोचिंग में बनाएंगे करियर
क्रिकेट

ब्रेंडन मैकुलम ने BBL को कहा अलविदा, अब क्रिकेट कोचिंग में बनाएंगे करियर

भाषा। ,ब्रिस्बेन। Published By: Deepak
Tue, 05 Feb 2019 01:13 PM
ब्रेंडन मैकुलम ने BBL को कहा अलविदा, अब क्रिकेट कोचिंग में बनाएंगे करियर

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने बिग बैश लीग (बीबीएल) को अलविदा कहने का फैसला किया है और इसके बाद वह कोचिंग करियर पर ध्यान देंगे। इस 37 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज और विकेटकीपर ने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह शुक्रवार को खिताब की दौड़ से बाहर हो चुके ब्रिस्बेन हीट की तरफ से गाबा में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ अपना आखिरी बीबीएल मैच खेलेंगे। मैकुलम 2011 में बीबीएल के शुरू होने से ब्रिस्बेन के साथ जुड़े हुए थे। 

उन्होंने अपने बयान में कहा, 'मैं 2019 में विभिन्न प्रतियोगिताओं में टी20 क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा और इसके बाद कोचिंग में अपना करियर बनाने की कोशिश करूंगा।' मैकुलम ने कहा, 'मुझे ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते हुए बहुत अच्छा लगा। टीम के प्रशंसक बेहतरीन हैं और मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि वे लगातार हमारा मैच देखने आए और उसका आनंद उठाया। मुझे टीम के साथ खेलकर बहुत अच्छा लगा और मुझे उनकी कप्तानी करने का भी सम्मान मिला।'

Read Also: VIDEO:37 की उम्र में ब्रेंडन मैक्कुलम की फील्डिंग देख चीता भी शरमा जाए

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

संबंधित खबरें