फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटBPL 2022: खतरनाक बाउंसर लगने से घायल हुए वेस्टइंडीज के आंद्रे फ्लेचर, स्‍ट्रेचर पर मैदान से अस्पताल गए; देखिए वीडियो

BPL 2022: खतरनाक बाउंसर लगने से घायल हुए वेस्टइंडीज के आंद्रे फ्लेचर, स्‍ट्रेचर पर मैदान से अस्पताल गए; देखिए वीडियो

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर आंद्रे फ्लेचर को बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 के दौरान बल्लेबाजी करते समय शॉर्ट डिलीवरी से गर्दन पर चोट लगी है। बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) मैच के दौरान रेजौर...

BPL 2022: खतरनाक बाउंसर लगने से घायल हुए वेस्टइंडीज के आंद्रे फ्लेचर, स्‍ट्रेचर पर मैदान से अस्पताल गए; देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 25 Jan 2022 07:03 PM

इस खबर को सुनें

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर आंद्रे फ्लेचर को बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 के दौरान बल्लेबाजी करते समय शॉर्ट डिलीवरी से गर्दन पर चोट लगी है। बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) मैच के दौरान रेजौर रहमान रजा की शॉर्ट गेंद पर गर्दन पर चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में उनकी जगह जिम्बाब्वे के अनुभवी ऑलराउंडर सिकंदर रजा को आपात सब के रूप में बुलाया गया।

खुलना टाइगर्स की ओर से खेलते हुए फ्लेचर 12 रन  पर बल्लेबाजी कर रहे थे और इसी बीच राजा की सातवें ओवर की पहली गेंद अचानक  इतनी उछली कि फ्लेचर चाह कर भी इससे बच नहीं पाए और गेंद हेलमेट की ग्रिल  के नीचे वाले हिस्से से निकल कर उनकी गर्दन पर जा लगी। वह दर्द में जमीन पर  गिर गए और फिर उन्हें स्ट्रेचर के जरिए मैदान के बाहर ले जाया गया।

 

 

 

बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के एक चिकत्सिक के अनुसार फ्लेचर कुछ समय के लिए मैदान पर निगरानी में थे और वह ठीक लग रहे थे, हालांकि बाद में उन्हें ऐहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया। खुलना टाइगर्स के प्रबंधक नफीस इकबाल ने घटना के बाद मीडिया को बताया कि फ्लेचर खतरे से बाहर हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर हम उन्हें अस्पताल ले जा रहे हैं।

 

साउथ अफ्रीका ने IPL 2022 की मेजबानी करने का किया दावा! BCCI ने कहा- फरवरी में लेंगे फैसला

 

 

 

ढाका ट्रिब्यून ने इकबाल के हवाले से कहा, "फ्लेचर अच्छा कर रहा है। वह भी अपने होश में है, और कोई समस्या महसूस नहीं कर रहा है। लेकिन जब से उनकी गर्दन पर चोट लगी है, हम सतर्क हैं और कोई जोखिम नहीं ले रहे हैं। डॉक्टर स्कैन की सलाह देंगे तो किया जाएगा। फिलहाल यह ठीक है।" 

epaper