फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC फाइनल से पहले नाथन लियोन ने बताया विराट कोहली को बॉलिंग करना क्यों होता है मुश्किल

WTC फाइनल से पहले नाथन लियोन ने बताया विराट कोहली को बॉलिंग करना क्यों होता है मुश्किल

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 फाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर नाथन लियोन ने बताया कि क्यों भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को बॉलिंग करना सबसे मुश्किल होता है।

WTC फाइनल से पहले नाथन लियोन ने बताया विराट कोहली को बॉलिंग करना क्यों होता है मुश्किल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 07 Jun 2023 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय के ही नहीं, बल्कि सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में शुमार होने लगे हैं। विराट कोहली दमदार फॉर्म के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के फाइनल मैच में खेलने उतरेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के द ओवल मैदान पर आज से अल्टीमेट टेस्ट मैच खेला जाना है, जिसका रिजल्ट तय करेगा कि कौन सी टीम है, टेस्ट में बेस्ट। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ने ही डब्ल्यूटीसी के दूसरे संस्करण में दमदार खेल दिखाया और फाइनल तक का सफर तय किया। इस अहम टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर नाथन लियोन ने विराट की जमकर तारीफ की है। नाथन ने बताया कि क्यों विराट को गेंदबाजी करना मुश्किल होता है।

WTC फाइनल में टॉस जीत क्या करना चाहिए? माइकल वॉन ने किया एक्सप्लेन

नाथन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, 'विराट कोहली को गेंदबाजी करना ऐसा लगता है जैसे कि आप पूरे एक देश के खिलाफ खेल रहे हैं। अगर आप उनका विकेट हासिल कर लेते हैं, तो आप सबसे ज्यादा नफरत पाने वाले शख्स बन जाएंगे। उनके खिलाफ गेंदबाजी करना सम्मान की बात है क्योंकि वह लंबे समय से बेस्ट बल्लेबाज रहे हैं।' टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली का नाथन लियोन के खिलाफ रिकॉर्ड अभी तक शानदार रहा है।

रोहित के पास बाकी सबसे ज्यादा... WTC फाइनल से पहले विराट क्या कुछ बोले

डब्ल्यूटीसी का मौजूदा संस्करण जब शुरू हुआ था, तब विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान थे, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी और रोहित शर्मा सभी फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान बन गए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें