Bowlers and Jason Roy leads England towards 9 wickets victory over Afghanistan in World Cup Warm Up Match - Warm-Up Match: इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 9 विकेट से दी मात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Warm-Up Match: इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 9 विकेट से दी मात

इंग्लैंड ने सोमवार को आईसीसी विश्व कप के अपने दूसरे अभ्यास मैच में अफगानिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया।

england vs afghanistan world cup warm up match jpg

इंग्लैंड ने सोमवार को आईसीसी विश्व कप के अपने दूसरे अभ्यास मैच में अफगानिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया। लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने पहले अपने संयुक्त प्रदर्शन के दम पर अफगानिस्तान को 160 रनों पर ढेर कर दिया। इसके बाद इंग्लैंड ने जेसन रॉय की नाबाद 89 रनों की पारी के दम पर 17.3 ओवरों में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अफगानिस्तान ने अपने 8 विकेट महज 92 रनों पर ही खो दिए थे। यहां से मोहम्मद नबी (44), दौलत जादरान (नाबाद 20) ने किसी तरह टीम का स्कोर 150 के पार पहुंचाया।

READ ALSO: ICC ODI WC 2019: खुद को साबित करने के लिए बेकरार हैं शाकिब-अल-हसन

जेसन रॉय ने खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी
मोहम्मद नबी ने अपनी पारी में 42 गेंदों का सामना किया और 1 चौके के अलावा 3 छक्के मारे। नूर अली जादरान ने 30, हसमातुल्लाह शाहिदी ने 19, कप्तान गुलबदीन नैब ने 14 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए जोफ्रा आर्चर और जोए रूट ने 3-3 विकेट लिए। बेन स्टोक्स और मोइन अली को 1-1 सफलता मिली। दो बल्लेबाज रन आउट हुए। इंग्लैंड को यह लक्ष्य हासिल करने में कोई परेशान नहीं हुई। रॉय और जॉनी बेयरस्टॉ (39) ने पहले विकेट के लिए 77 रन जोड़े। यहां नबी ने बेयरस्टॉ को आउट किया। इसके बाद रूट (नाबाद 29) ने रॉय के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। रॉय ने महज 46 गेंदों पर 11 चौके और चार छक्के मारे। इंग्लैंड को अपने पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी जबकि अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को मात दी थी। 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bowlers and Jason Roy leads England towards 9 wickets victory over Afghanistan in World Cup Warm Up Match