DA Image
26 फरवरी, 2021|3:50|IST

अगली स्टोरी

5 महीने बाद अपनी बेटी से मिले अजिंक्य रहाणे, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

ajinkya rahane with his daughter aarya photo-fb

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया की धरती पर ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद अजिंक्य रहाणे समेत पूरी टीम वापस भारत लौट चुकी है। अपने देश में लौटने के बाद रहाणे का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान आसपास के लोगों ने उनका स्वागत बैंड-बाजे से किया और उनके ऊपर जमकर फूल भी बरसाए। कोरोना काल में रहाणे के लिए पहले आईपीएल 2020 और फिर ऑस्ट्रेलिया का यह दौरा काफी चैलेंजिंग रहा, क्योंकि इस दौरान वो अपने परिवार से लगभग 5 महीने दूर रहे। ऐसे में लंबे समय बाद परिवार के साथ होने पर वो काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपनी बेटी आर्या के संग एक फोटो शेयर की है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी संग फोटो शेयर करते हुए अजिंक्य रहाणे ने लिखा कि, ''5 महीने, दो देश और आठ शहरों में घूमने के बाद अपनी फेवरेट सिटी में अपने फेवरेट के साथ समय बिता रहा हूं।'' इस फोटो को उनके फैन्स द्वारा काफी प्यार मिल रहा है। 

बता दें कि एडिलेड में मिली शर्मनाक हार के बाद अजिंक्य रहाणे ने मेलबर्न टेस्ट मैच में ना सिर्फ टीम को एकजुट किया, बल्कि खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए मोटिवेट भी किया। रहाणे की कप्तानी में बॉक्सिंग-डे टेस्ट को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में वापसी की, इस मुकाबले में रहाणे खुद टीम के संकटमोचक साबित हुए और उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली। सिडनी टेस्ट में ऋषभ पंत को हनुमा विहारी से ऊपर भेजने के फैसले को लेकर भी रहाणे की जमकर तारीफ हुई।

वहीं, टेस्ट सीरीज के निर्णायक ब्रिसबेन टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन की अनुपस्थिति में जिस तरह से रहाणे ने एक अनुभवहीन गेंदबाजी अटैक से बढ़िया प्रदर्शन करवाया, वह भी काफी शानदार रहा। भारत की टीम ने ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को हराकर उनका 32 साल से इस मैदान पर अजेय रहने का रिकॉर्ड भी तोड़ा। भारत ऐसी पहली एशियाई टीम बनी, जिन्होंने कंगारू टीम को गाबा में शिकस्त दी। टीम इंडिया लगातार दूसरी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को अपने नाम करने में सफल रही। ब्रिसबेन टेस्ट में मोहम्मद सिराज और ऋषभ पंत टीम की जीत के हीरो रहे। इस मैच में पंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:border gavaskar trophy winner captain ajinkya rahane meets daughter aarya after 5 months share photo with him