DA Image
7 अप्रैल, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

जब बच्चों के लिए विकेटकीपर बना कुत्ता, VIDEO हो गया वायरल

dog playing cricket with kids  twitter

अगर कहा जाए कि कुत्ते मनुष्य के व्यवहार को अन्य जानवरों के मुकाबले सबसे बेहतर ढंग से समझते हैं तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। यह भी कहा जाता है कि कुत्ता इनसान का सबसे वफादार दोस्त होता है। ऐसी कई खबरें देखने और सुनने को मिलती भी रहती हैं, जहां कुत्तों ने इनसानों के प्रति अपनी वफादारी और दोस्ती साबित की है। अब सोशल मीडिया पर कुत्ते और एक बच्चे का खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इन दोनों की दोस्ती को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया है। 44 सेकेंड के इस वीडियो में एक कुत्ता बच्चों के साथ क्रिकेट खेलता हुआ नजर आ रहा हैं। बच्चे विकेटकीपर की भूमिका को बखूबी निभाते देखे जा सकते हैं। 

NZvsIND: बॉल नहीं, जब कैप के पीछे बाउंड्री लाइन तक भागे केन विलियमसन, देखें मजेदार- VIDEO

इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि यह कुत्ता हर गेंद पर सावधान हैं, वे खिलाड़ी को रन लेने से रोकने के लिए गेंद के पीछे दौड़ रहा है। ठीक उसी तरह जिस तरह सामान्य फील्डर दौड़ता है। 

दूसरी गेंद फेंकने से पहले कुत्ता अपनी पोजिशन पर आकर खड़े हो जाता है। अगली गेंद पर लड़की गेंद को डिफेंड करती है। कुत्ता उछलते हुए गेंद तक पहुंचता है। अंतिम गेंद पर गेंदबाज बंपर फेंकता है, इस पर भी कुत्ता उछलते हुए गेंद को पकड़ कर लाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिमी ग्रेवाल ने लिखा, बेस्ट फील्डर ऑफ द ईयर। 

इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और रिट्वीट भी कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood veteran actress simi garewal shares video with dog plays cricket with kids Twitter