DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबाती रायडू के सपोर्ट में आई ये बॉलीवुड अभिनेत्री, ट्वीट कर कही ये बात

ambati rayudu jpg

विश्व कप 2019 (ICC World Cup) के भारतीय दल में शामिल न होने ने अंबाती रायडू को तो निराश किया ही है, क्रिकेट जगत के बाहर की सेलिब्रिटीज भी इससे निराश हुई है। जब आगामी विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हुई तो उसमें रायडू का नाम न पाकर बहुत से लोगों को हैरानी हुई। 

बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने विजय शंकर को उनकी 'थ्री डायमेंशनल एबिलिटीज' के लिए रायडू की जगह उन्हें टीम में लिया है। यह हैदराबादी क्रिकेट नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेगा। पिछले काफी समय से भारतीय टीम इस पोजिशन के लिए सही उम्मीदवार की तलाश कर रही थी। रायडू पिछले कुछ समय से संघर्ष करते दिखाई पड़ रहे हैं जबकि विजय शंकर ने अपनी बल्लेबाजीस, फील्डिंग और गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। उन्हें 34 वर्षीय रायडू की जगह टीम में शामिल किया गया है।  

ICC ODI WC 2019: बीवियों और गर्लफ्रेंड्स को साथ नहीं ले जा सकेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी

अंबाती रायडू को टीम में न चुने जाने पर काफी निराशा हुई। यह निराशा उन्होंने किसी से छिपाई भी नहीं। उन्होंने ट्वीट किया, हाल ही में थ्रीडी ग्लास ऑर्डर किए हैं ताकि वर्ल्ड कप देखा जा सका। वास्तव में यह विजय शंकर की 'थ्री डायमेंशनल' क्षमताओं को बताने वाली सलेक्शन कमेटी पर तंज था। 

अंबाती रायडू के वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने पर संजय मांजरेकर, प्रज्ञान ओझा और कई दिग्गज क्रिकेटरों ने भी ट्वीट किए थे। अंबाती के टीम में शामिल नहीं होने पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान ने भी एक ट्वीट किया है। 2013 में गौहर बिग बॉस 7की विजेता रही थीं। उन्होंने रायडू के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए टि्वटर पर लिखा- आपको टीम में होना चाहिए था रायडू अंबाती। 

अंबाती रायडू की टीम इंडिया में वापसी इंग्लैंड में वनडे सीरीज के दौरान हुई थी। इसकी वजह थी आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रायडू का शानदार प्रदर्शन। वह मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी और कई अन्य खिलाडियों के साथ चौथे नंबर के दावेदार थे। उन्हें इस पोजिशन का मजबूत दावेदार माना जा रहा था। कप्तान विराट कोहली भी उन पर अपना भरोसा जता चुके थे। रायडू ने भारत में खेली गई वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में शतक बनाया था। 

WC 2019 के लिए जाने वाली टीम इंडिया में क्या है कमी, जानें गौतम गंभीर की राय

एशिया कप 2018 में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में वह कुछ खास नहीं कर पाए। विजय शंकर ने अचानक आकर उनकी क्षमताओं को ओवर टेक कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood actress Gauhar Khan thinks Ambati Rayudu should have been in Indias World Cup squad