फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजो पिच पर लोट जाता है वह क्या खाक बल्लेबाजी करेगा? ऋषभ पंत की बैटिंग पर इस बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज

जो पिच पर लोट जाता है वह क्या खाक बल्लेबाजी करेगा? ऋषभ पंत की बैटिंग पर इस बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज

पंत की खराब बल्लेबाजी को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने तंज कसा है। केआरके ने पंत की खराब बल्लेबाजी को लेकर कहा है कि  जो बल्लेबाज पिच पर लोट जाता है वह क्या खाक बल्लेबाजी करेगा?

जो पिच पर लोट जाता है वह क्या खाक बल्लेबाजी करेगा? ऋषभ पंत की बैटिंग पर इस बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 Jun 2022 06:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। पहले दो मैच हारने के बाद उनकी कप्तानी में टीम ने अगले दो मैच जीतकर सीरीज में 2-2 से बराबरी हासिल कर ली है। हालांकि पंत का निजी फॉर्म सवालों के घेरे में है। उन्होंने पिछले चारों मैचों में केवल 57 रन ही बनाए हैं और ऐसे में उनका औसत भी 14.25 का ही रहा है। पंत की खराब बल्लेबाजी को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने तंज कसा है। केआरके ने पंत की खराब बल्लेबाजी को लेकर कहा है कि जो बल्लेबाज पिच पर लोट जाता है वह क्या खाक बल्लेबाजी करेगा?

ऋषभ पंत की खराब बल्लेबाजी पर बोले जाफर- हर मैच के साथ जाल में फंस रहे

KRK ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ राजकोट में खेले गए चौथे टी20 मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, 'मैं सच में समझ नहीं पा रहा हूं कि पंत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य कैसे हो सकते है? जो खिलाड़ी हर गेंद पर, पिच पर लेट जाता हो, वो अच्छा खिलाड़ी कैसा हो सकता है?' कमाल खान अपने बयान को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इस उन्होंने पंत की बल्लेबाजी पर निशाना साधा है। हालांकि केआरके के इस बयान का फैंस भी सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे हैं।

5th T20I: सीरीज जीतने के लिए भारत-दक्षिण अफ्रीका में होगी रोमांचक जंग

IPL 2022 में भी पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा था। पंत शुक्रवार को भी राजकोट में खेले गए चौथे टी20 मैच में लापरवाही भरा शॉट खेल कर आउट हो गए। उन्होंने 23 गेंदें खेलने के बाद केवल 17 रनों का योगदान दिया। इसमें दो चौके भी शामिल थे। पंत 2022 की शुरुआत के बाद से टी20 क्रिकेट में दस बार ऑफ स्टंप के बाहर गेंद पर आउट हुए हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper