फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटकालिस का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया किन दो टीमों में होगा IPL 2023 फाइनल और कौन सी टीम उठाएगी खिताब

कालिस का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया किन दो टीमों में होगा IPL 2023 फाइनल और कौन सी टीम उठाएगी खिताब

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जैकस कालिस ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 को लेकर बोल्ड प्रिडिक्शन किया है। कालिस ने बताया कि कौन सी दो टीमें आईपीएल के फाइनल में पहुंचेंगी और कौन खिताब जीतेगा।

कालिस का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया किन दो टीमों में होगा IPL 2023 फाइनल और कौन सी टीम उठाएगी खिताब
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 31 Mar 2023 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर्स की लिस्ट में टॉप-5 में शामिल किए जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक्स कालिस ने बताया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का फाइनल मैच किन दो टीमों के बीच खेला जा सकता है। इतना ही नहीं कालिस ने बताया कि कौन सी टीम इस बार खिताब जीतेगी। कालिस के इस बोल्ड प्रिडिक्शन के मुताबिक तो इस सीजन में नया आईपीएल चैम्पियन मिलने वाला है। आईपीएल 2023 का आगाज आज हो रहा है, पहला मैच चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के बीच होना है।

जानें कब, कहां और कैसे देखें IPL की ओपनिंग सेरेमनी, यहां है पूरी डिटेल

स्टार स्पोर्ट्स पर कालिस ने कहा, 'आईपीएल के प्लेऑफ में कौन-कौन सी टीमें पहुंचेंगी, यह कह पाना हमेशा ही मुश्किल होता है। क्योंकि हर टीम का कॉम्बिनेशन अलग होता है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि इस साल फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा और दिल्ली कैपिटल्स खिताब जीतेगा।'

गुजरात के खिलाफ पहले मैच से एमएस धोनी हो सकते हैं बाहर, जानिए क्यों?

दिल्ली कैपिटल्स ने आज तक कोई आईपीएल खिताब नहीं जीता है, वहीं मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है। पिछले सीजन की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम पांचवें पायदान पर रही थी, जबकि मुंबई इंडियंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में 10 टीमों में आखिरी पायदान पर थी। जैक्स कालिस 2008 से 2010 के बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेल चुके हैं।