DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsPAK WC Match: भाजपा ने कहा- क्रिकेट, गीत, नृत्य पाकिस्तान से कोई संबंध नहीं

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा, 'चाहे नृत्य हो, गीत हो.. हमें पाकिस्तान के साथ कुछ भी लेना देना नहीं होना चाहिए। हम उन लोगों को देखना नहीं चाहते हैं जो हमारे सैनिकों को मारते हैं।'

Sambit Patra.jpg

भाजपा ने शुक्रवार को जोर दिया कि भारत को पाकिस्तान से कुछ लेनादेना नहीं होना चाहिए। पार्टी की यह प्रतिक्रिया ऐसे समय में आई है जब देश में यह स्वर उभर रहे हैं कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत को विश्व कप क्रिकेट में पड़ोसी देश के साथ नहीं खेलना चाहिए। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा, 'चाहे नृत्य हो, गीत हो.. हमें पाकिस्तान के साथ कुछ भी लेना देना नहीं होना चाहिए। हम उन लोगों को देखना नहीं चाहते हैं जो हमारे सैनिकों को मारते हैं।'  भाजपा प्रवक्ता से पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के मद्देनजर विश्व कप क्रिकेट में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने के बारे में पार्टी का रूख पूछा गया था। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

Read Also: INDvsPAK WC Match : शशि थरूर ने की पैरवी और कांग्रेस पार्टी ने किया विरोध

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने की बहिष्कार की मांग
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत को पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर 16 जून को पाकिस्तान के साथ होने वाले विश्वकप मैच का बहिष्कार करना चाहिए। सिंह ने केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी के इस बयान की भी तारीफ की कि भारत ने सिंधु जल संधि के तहत पाकिस्तान को दिये जाने वाले अपने हिस्से का पानी रोकने का फैसला किया है। जब तक पाकिस्तान आतंकवाद में मदद करता है, उसके साथ कोई क्रिकेट मैच नहीं होना चाहिए। उसके साथ कोई खेल, सांस्कृतिक या आर्थिक संबंध भी नहीं होने चाहिए।' पुलवामा आतंकी हमले के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को होने वाले विश्व कप मुकाबले का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है।

Read Also: World Cup 2019:भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर BCCI ने फैसला सरकार पर छोड़ा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP spokesperson Sambit Patra and minister Giriraj Singh ask to boycott India vs Pakistan ICC ODI World Cup Match on 16th of June 2019 at Old Trafford