फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटलॉकडाउन में सांसद मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने पर स्टेडियम के मालिक को नोटिस

लॉकडाउन में सांसद मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने पर स्टेडियम के मालिक को नोटिस

हरियाणा में सोनीपत के शेखपुरा गांव में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी समेत कई खिलाड़ियों तथा दर्शकों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने...

लॉकडाउन में सांसद मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने पर स्टेडियम के मालिक को नोटिस
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 26 May 2020 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में सोनीपत के शेखपुरा गांव में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी समेत कई खिलाड़ियों तथा दर्शकों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने तथा मास्क न लगाने के मामले के तूल पकड़ने पर प्रशासन ने सोमवार को स्टेडियम के मालिक को नोटिस जारी करके जवाब मांगा। जवाब न देने की सूरत में कार्रवाई करने की बात कही गई है।

लॉकडाउन गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने के आरोप पर मनोज तिवारी ने दी सफाई

प्रशासन की ओर से यूनिक क्रिकेट स्टेडियम के सह मालिक संथत जैन को जारी नोटिस में कहा गया है कि वह 24 घंटे के अंदर कार्यालय में पेश होकर अपना जवाब प्रस्तुत करें। नोटिस में कहा गया है कि कई मीडिया रिपोर्टर तथा सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में मालूम पड़ा कि स्टेडियम में मैच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। इसके अलावा कई  लोगों ने मास्क भी नहीं लगाए थे। नोटिस में कहा गया है कि अगर वह समय पर आकर अपना जवाब नहीं देते तो मैच के दौरान मौजूद व्यक्तियों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर आईपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

कडाउन में कहां क्रिकेट खेलने पहुंचे बीजेपी नेता मनोज तिवारी, देखें Video

गौरतलब है कि रविवार को भाजपा सांसद मनोज तिवारी सोनीपत जिला के गांव शेखपुरा स्थित खेल स्टेडियम में पहुंचे थे। वहां उन्होंने प्रतिद्वंदी टीम के खिलाफ मैच खेला था। इस मैच में तिवारी ने नौ चौके और दो छक्कों की मदद से 67 रन बनाए थे। सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि मैच के दौरान उन्होंने मास्क का इस्तेमाल नहीं किया। इसके वह कई मौकों पर लोगों से घिरे रहे तथा इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ती दिखाई दी। इस बीच तिवारी ने आज मीडिया के सामने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने मैच के दौरान पूरी तरह से लॉकडाउन के नियमों का पालन किया था।