DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: विंडीज को लगा बड़ा झटका, आंद्रे रसेल विश्व कप से हुए बाहर

भारत के खिलाफ 27 जून को होने वाले विश्व कप मुकाबले से पहले वेस्ट इंडीज की टीम को बड़ा झटका लगा है। उसके स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल बाएं घुटने में लगी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

andre russell jpg

भारत के खिलाफ 27 जून को होने वाले विश्व कप मुकाबले से पहले वेस्ट इंडीज की टीम को बड़ा झटका लगा है। उसके स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल बाएं घुटने में लगी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। गौरतलब है कि आंद्रे रसेल न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में भी नहीं खेले थे। आंद्रे रसेल के रिप्लेसमेंट के तौर पर सुनील अंबरीश वेस्ट इंडीज टीम के साथ जुड़ेंगे।

READ ALSO: ICC CWC 2019: कैरिबियन खिलाड़ियों को चहल की चेतावनी, कहा- इसे IPL मत समझना

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच विश्व कप का मुकाबला मैनचेस्टर के 'ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम' में खेला जाना है। वेस्ट इंडीज की टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। वेस्ट इंडीज ने इस विश्व कप में अब तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 1 मुकाबले में उसे जीत मिली है और 4 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। उसका एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:big Blow for West Indies as Andre Russell ruled out from icc cricket world cup 2019 due to left knee injury Sunil Ambrish will be his replacement