फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC CWC 2019: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन विश्व कप से बाहर

ICC CWC 2019: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन विश्व कप से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। उसके स्टार ओपनर शिखर धवन अंगुली में लगी चोट की वजह से विश्व कप से बाहर हो गए हैं। धनाथन कुल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में लग गई...

ICC CWC 2019: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन विश्व कप से बाहर
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली।Tue, 11 Jun 2019 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। उसके स्टार ओपनर शिखर धवन अंगुली में लगी चोट की वजह से विश्व कप से बाहर हो गए हैं। धनाथन कुल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में लग गई थी। जिसके बाद उनका अंगूठा सूज गया था। हालांकि, दर्द में होने के बावजूद शिखर धवने ने बल्लेबाजी की और शानदार शतक ठोका। उन्होंने मैच में क्षेत्ररक्षण नहीं किया था। उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने क्षेत्ररक्षण किया। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने मंगलवार को धवन के अंगूठे का स्कैन कराया, जिसमें उनके चोट की स्थिति गंभीर पता चली। डॉक्टर्स ने धवन को कम से कम तीन हफ्ते तक आराम करने के लिए कहा है। भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट उनकी चोट पर नजर रखेंगे।

READ ALSO: ICC CWC 2019: स्टीव वॉ को हार्दिक पंड्या में दिखती है लांस क्लूजनर की झलक

इस बीच मीडिया में खबरें चल रही हैं कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बीसीसीआई से शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के रूप में श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड भेजने की मांग की है।गौरतलब है कि भारत ने लंदन के 'द ओवल' ग्राउंड में खेले गए विश्व कप के अपने दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया था। इस मैच में ओपनर शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 109 गेंदों में 16 चौकों की मदद से 117 रन की पारी खेली थी। जिसके दम पर भारत ने निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट पर 352 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 316 रनों पर सिमट गई।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें