फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटICC Under 19 World Cup 2022: भारत की अंडर-19 टीम को लगा बड़ा झटका, आधे दर्जन खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

ICC Under 19 World Cup 2022: भारत की अंडर-19 टीम को लगा बड़ा झटका, आधे दर्जन खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल, उप कप्तान शेख रशीद और टीम के उनके चार साथी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण उन्हें बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ  अंडर-19 वर्ल्ड कप के ग्रुप बी मैच में...

ICC Under 19 World Cup 2022: भारत की अंडर-19 टीम को लगा बड़ा झटका, आधे दर्जन खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव
Ezaz Ahmadपीटीआई,नई दिल्ली Wed, 19 Jan 2022 10:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल, उप कप्तान शेख रशीद और टीम के उनके चार साथी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण उन्हें बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ  अंडर-19 वर्ल्ड कप के ग्रुप बी मैच में बाहर रहने को बाध्य होना पड़ा। धुल और रशीद के अलावा बल्लेबाज आराध्य यादव, वासु वत्स, मानव परख और सिद्धार्थ यादव भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके कारण भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ बामुश्किल 11 खिलाड़ियों को उतार पाई।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, 'भारत के तीन खिलाड़ी कल पॉजिटिव पाए गए और उन्हें पहले ही आइसोलेशन में भेज दिया गया था। सुबह मैच से पहले हमारे कप्तान और उप कप्तान भी रेपिड एंटीजेन परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए जो निर्णायक नहीं था। इसलिए एहतियात के तौर पर उन्हें मुकाबले से हटा दिया गया। इन खिलाड़ियों में कप्तान यश धुल और उप कप्तान शेख रशीद भी शामिल हैं। हमारे पास सिर्फ 11 खिलाड़ी उपलब्ध हैं और छह खिलाड़ी पृथकवास में हैं।' कप्तान धुल और रशीद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में खेले थे लेकिन अराध्य उस मैच का हिस्सा नहीं थे। धुल की गैरमौजूदगी में निशांत सिंधू टीम की अगुआई कर रहे हैं। 

इस बीच, क्रिकबज की खबर के अनुसार, भारत की अंडर-19 टीम के आधे दर्जन खिलाड़ी पाॅजिटिव हैं। इस कारण कोच को मैच के दौरान पानी पिलाना पड़ रहा है। यश ढुल और राशिद के अलावा मानव प्रकाश, सिद्धार्थ यादव, आराध्य यादव और वासु वत्स आइसोलेशन में हैं। आईसीसी (ICC) ने टूर्नामेंट के लिए 17 खिलाड़ियों को शामिल करने की अनुमति दी थी। इस कारण टीम मैच खेलने उतर सकी। 

epaper