DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: बांग्लादेश के लिए बुरी खबर, तमीम इकबाल की कलाई चोटिल

इंग्लैंड एंड वेल्स में क्रिकेट विश्व कप का 12वां संस्करण शुरू होने के साथ ही विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों के चोटिल होने का दौर भी शुरू हो गया है।

tamim iqbal jpg

इंग्लैंड एंड वेल्स में क्रिकेट विश्व कप का 12वां संस्करण शुरू होने के साथ ही विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों के चोटिल होने का दौर भी शुरू हो गया है। अब इस लिस्ट में नया नाम है बांग्लादेश क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपन तमीम इकबाल का। तमीम के चोट ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम की चिंताएं बढ़ा दी हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 जून को विश्व कप के अपने पहले मैच से पहले नेट अभ्यास में तमीम इकबाल को कलाई में चोट लग गई।

READ ALSO: ICC WC 2019; WI vs PAK: थॉमस और गेल ने दिलाई वेस्टइंडीज को बड़ी जीत

तमीम की कलाई का होगा एक्स रे    
अभ्यास सत्र के दौरान कलाई पर गेंद लगने के बाद बाएं हाथ के इस अनुभवी बल्लेबाज को तुंरत ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया। फिजियो थिहान चंद्रमोहन ने उनकी चोट का आकलन किया। अब टीम मैनेजमेंट ने तमीम की कलाई का एक्स रे करवाने की बात कही है। जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि चोट कितनी गंभीर है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के चयनकर्ता हबीबुर बशर ने कहा, 'अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन हम एक्स रे करवाएंगे और अगर इसमें फ्रेक्चर हुआ तो वह खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होगा।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Big Blow for Bangladesh as Tamim Iqbal receives Injury in wrist ahead Important Cricket World Cup 2019 Clash against South Africa