फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBig Bash League 2020: हार्पर और नाथन एलिस भिड़े, हवा में उड़कर धड़ाम से गिरे सैम- देखें viral video

Big Bash League 2020: हार्पर और नाथन एलिस भिड़े, हवा में उड़कर धड़ाम से गिरे सैम- देखें viral video

बिग बैश लीग 2019-20 में 47वां मैच मेलबर्न रेनेगेड्स और होबार्ट हरिकेन्स के बीच 21 जनवरी को खेला गया। रोमांचक मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स को चार रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान कुछ ऐसा...

Big Bash League 2020: हार्पर और नाथन एलिस भिड़े, हवा में उड़कर धड़ाम से गिरे सैम- देखें viral video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेलबर्नTue, 21 Jan 2020 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बैश लीग 2019-20 में 47वां मैच मेलबर्न रेनेगेड्स और होबार्ट हरिकेन्स के बीच 21 जनवरी को खेला गया। रोमांचक मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स को चार रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो देखकर आपका मन भी विचलित हो सकता है। मेलबर्न रेनेगेड्स की पारी के चौथे ओवर में नाथन एलिस की गेंद पर सैम हार्पर और उनके बीच ऐसी भिड़ंत हुई, जो क्रिकेट के मैदान पर कम ही देखने को मिलती है। इसके बाद सैम हार्पर को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा और वो फिर बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आ सके।

नाथन एलिस की गेंद पर हार्पर ने गेंद खेली और एक रन के लिए दौड़ पड़े। रनआउट करने के चक्कर में एलिस और हार्पर के बीच भिड़ंत हो गई। दौड़ते हुए हार्पर के रास्ते में एलिस आए और हार्पर उनके ऊपर चढ़ने के बाद जमीन पर गिर पड़े। क्रिकेट में चोट लगना आम बात है, लेकिन इस तरह से खिलाड़ियों को चोटिल होते हुए कम ही देखा गया है। हार्पर इसके बाद काफी दर्द में नजर आए और मैच को भी कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। फिजियो मैदान पर आए और कुछ इलाज के बाद हार्पर मैदान से बाहर चले गए।

INDvNZ: सचिन ने बताया रोहित को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है

INDvNZ: ऑकलैंड पहुंची टीम इंडिया, विराट कोहली ने शेयर की Selfie

हार्पर इस तरह से 5 गेंद पर छह रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए। बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है, देखें वीडियो-

होबार्ट हरिकेन्स ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 190 रन बनाए। जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स 20 ओवर में चार विकेट पर 186 रन बना सका। होबार्ट हरिकेन्स के लिए मैकलिस्टर राइट ने सबसे ज्यादा नॉटआउट 70 रनों की पारी खेली। वहीं मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए मोहम्मद नबी ने सबसे ज्यादा 63 रनों का योगदान दिया। नबी ने 30 गेंद पर 63 रनों की पारी खेली और चार चौके और चार छक्के जड़े। एलिस ने ही पारी का आखिरी ओवर किया और होबार्ट हरिकेन्स को शानदार जीत दिलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें