फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVideos- BBL में एक ही दिन में दो हैट्रिक, राशिद के बाद राउफ ने किया कमाल

Videos- BBL में एक ही दिन में दो हैट्रिक, राशिद के बाद राउफ ने किया कमाल

बिग बैश लीग (बीबीएल) में 8 जनवरी (बुधवार) को दो मैच खेले गए। दोनों ही मैचों में हैट्रिक देखने को मिली। राशिद खान ने एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से हैट्रिक ली, तो वहीं मेलबर्न स्टार्स की ओर से पाकिस्तान...

Videos- BBL में एक ही दिन में दो हैट्रिक, राशिद के बाद राउफ ने किया कमाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 08 Jan 2020 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बैश लीग (बीबीएल) में 8 जनवरी (बुधवार) को दो मैच खेले गए। दोनों ही मैचों में हैट्रिक देखने को मिली। राशिद खान ने एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से हैट्रिक ली, तो वहीं मेलबर्न स्टार्स की ओर से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ने हैट्रिक ली। राउफ ने अपनी गेंदबाजी से अभी तक काफी प्रभावित किया है। हैरिस ने चार मैचों में अभी तक 13 विकेट ले लिए हैं। सिडनी थंडर के खिलाफ राउफ ने लगातार तीन गेंद पर मैथ्यू गिल्क्स, कैलम फर्गसन और डेनियल सैम्स का विकेट लिया।

बीबीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से  राउफ की हैट्रिक का वीडियो शेयर किया गया है। राउफ अपनी गेंदबाजी के अलावा दो और बातों के लिए काफी चर्चा में रहे हैं। राउफ ने जिस मैच में पांच विकेट लिए थे, उसके बाद अपनी मैच बॉल स्टेडियम के एक हिन्दुस्तानी सिक्योरिटी गार्ड को दे दी थी। इसके अलावा उनका 'गला काट' सेलिब्रेशन भी काफी चर्चा में रहा, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी भी सुननी पड़ी थी। 

BBL: राशिद खान ने ली पांचवीं टी20 हैट्रिक, फिर भी हारा एडिलेड स्ट्राइकर्स- देखें video

विराट 'छक्के' के साथ होलकर स्टेडियम में भारत का अजेय रिकॉर्ड बरकरार

हैरिस राउफ ने अपने कोटे के चार ओवर में 23 रन खर्चकर तीन विकेट झटके। सिडनी थंडर ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 145 रन बनाए। फर्गसन ने 35, गिल्क्स ने 41 और सैम्स बिना खाता खोले आउट हुए। इससे पहले सिडनी सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को दो विकेट से हराया। राशिद खान की हैट्रिक भी एडिलेड स्ट्राइकर्स को हार से नहीं बचा पाई। राशिद ने लगातार तीन गेंद पर कप्तान डेनियल ह्यूज, जेम्स विंस और जैक एडवर्ड्स का विकेट लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें