DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Big Bash League: बेन कटिंग को कैच के चक्कर में लगी भयानक चोट- दिल दहलाने वाला है Video

बिग बैश लीग में गुरुवार को मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच हुए मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जो आपका दिल दहला देगा। बेन कटिंग कैच लेने के चक्कर में अपने माथे पर खतरनाक चोट लगा बैठे।

Ben Cutting

बिग बैश लीग (Big Bash League 2018/19) में गुरुवार को मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच मैच खेला गया। इस मैच के दौरान ब्रिस्बेन हीट के फील्डर बेन कटिंग के साथ एक ऐसा हादसा हुआ, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। मेलबर्न रेनेगेड्स के सामने ब्रिस्बेन हीट ने जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य रखा। मेलबर्न रेनेगेड्स जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो पहले ही ओवर में बेन कटिंग के माथे पर तेज चोट लग गई। उनके माथे से खून निकलने लगा, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

पैटिंसन की गेंद पर मार्कस हैरिस ने हवा में शॉट खेला। कटिंग कैच लेने के चक्कर में अपने माथे पर चोट लगा बैठे। गेंद उनके हाथ में आने की बजाय सीधा जाकर दोनों आंखों के बीच माथे पर लगी। कटिंग ने फिर भी कैच लिया लेकिन दर्द के चक्कर में गेंद हाथ में कुछ सेकेंड्स रख नहीं सके और अंपायर ने मार्कस हैरिस को आउट नहीं दिया।

फारुख इंजीनियर ने अश्विन की आलोचना करने पर भज्जी को कुछ ऐसे लगाई फटकार

AUSvsIND: ऑस्ट्रेलियाई टीम का अनोखा प्रयोग, पहनेगी 33 साल पुराने डिजाइन वाली ड्रेस

कटिंग चोट लगने के बावजूद कैच का जश्न मनाते हुए दिखे। उनके माथे से जब खून निकलने लगा, तो वो मैदान छोड़कर बाहर गए। हालांकि बाद में माथे पर टांके लगवाकर कटिंग फिर मैदान पर लौट आए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:big bash league 2018 19 ben cutting suffers nasty blow while attempting catch in bbl watch here