फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसूर्यकुमार यादव से पारी का आगाज कराने पर भुवनेश्वर कुमार का गोल-मोल जवाब, मुझे पता नहीं...

सूर्यकुमार यादव से पारी का आगाज कराने पर भुवनेश्वर कुमार का गोल-मोल जवाब, मुझे पता नहीं...

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से जब पूछा गया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव के पारी के आगाज को लेकर गोल-मोल जवाब दिया।

सूर्यकुमार यादव से पारी का आगाज कराने पर भुवनेश्वर कुमार का गोल-मोल जवाब, मुझे पता नहीं...
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 01 Aug 2022 07:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 29 जुलाई को खेला गया था, जिसे भारत ने आसानी से 68 रनों से अपने नाम कर लिया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज सूर्यकुमार यादव ने किया था। टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से काफी लोग चौंक गए थे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले जब तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से इसको लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने इसका गोल-मोल अंदाज में जवाब दिया।

WI v IND: सैमसन की वजह से अय्यर हो सकते हैं बाहर, चोपड़ा ने बताया कारण

भुवनेश्वर कुमार ने कहा, 'मुझे सच में नहीं पता। इतना पता है कि जरूर कुछ थॉट प्रोसेस रहा होगा। यह एकदम से लिया गया फैसला नहीं था। मुझे इसका भरोसा है कि जो भी था कप्तान और कोच इससे कुछ हासिल करना चाहते थे। लेकिन सही बताऊं तो मुझे उनका थॉट प्रोसेस नहीं पता लेकिन मुझे पता है कि गहराई से इसके बारे में कुछ सोचा होगा कप्तान और कोच ने।'

तेंदुलकर ने किया अचिंता को सैल्यूट, बोले- 'टेलर बनने से लेकर यहां...'

टीम इंडिया में ईशान किशन और ऋषभ पंत के रूप में टी20 मैच में ओपन करने के विकल्प मौजूद थे, लेकिन रोहित के साथ पारी का आगाज करने के लिए सूर्यकुमार यादव को मौका दिया गया। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 4.3 ओवर में 44 रन जोड़े। सूर्यकुमार यादव 16 गेंद पर 24 रन बनाकर आउट हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें