फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटभुवनेश्वर कुमार ने वाइफ संग शेयर की अपनी बेटी की पहली फोटो, फैन्स ने पूछा- नाम क्या रखा

भुवनेश्वर कुमार ने वाइफ संग शेयर की अपनी बेटी की पहली फोटो, फैन्स ने पूछा- नाम क्या रखा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले महीने पिता बने थे, जब उनकी पत्नी नूपुर नागर ने एक बेटी को जन्म दिया था। शादी की सालगिरह के अगले दिन घर में किलकारियां गूंजने की वजह से भुवनेश्वर के लिए...

भुवनेश्वर कुमार ने वाइफ संग शेयर की अपनी बेटी की पहली फोटो, फैन्स ने पूछा- नाम क्या रखा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Dec 2021 10:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले महीने पिता बने थे, जब उनकी पत्नी नूपुर नागर ने एक बेटी को जन्म दिया था। शादी की सालगिरह के अगले दिन घर में किलकारियां गूंजने की वजह से भुवनेश्वर के लिए यह दिन और भी खास बन गया था। उन्होंने अब फोटो शेयर कर पहली बार अपनी बेटी की तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है। हालांकि उन्होंने अब तक फैन्स के साथ अपनी बेटी का नाम शेयर नहीं किया है और यही वजह है कि फैन्स भी पूछ रहे हैं कि उन्होंने उसका क्या नाम रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi)

bhuvneshwar kumar instagram post

क्लीन बोल्ड होने के बाद भी बल्लेबाज रहा नॉटआउट, नहीं देखा होगा ऐसा नजारा, देखें VIDEO

बेटी की वजह से कम हुआ पिता के जाने का दुख

भुवनेश्वरके पिता किरण पाल सिंह का इस साल 20 मई को दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके पिता का लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं के चलते निधन हो गया था। उन्होंने नौकरी से वीआरएस ले लिया था और काफी समय से बीमार थे। उनकी नोएडा और दिल्ली में सफल कीमोथेरेपी भी हुई थी। पिता की मौत से भुवनेश्वर कुमार को गहरा सदमा लगा था, जिसका असर उनके खेल प्रदर्शन पर भी पड़ा। अब बेटी के जन्म के बाद परिवार में खुशी का माहौल है, जिससे पिता के जाने का गम भी कम हुआ है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऋषभ पंत को मिली गुड न्यूज, उत्तराखंड सरकार ने दिया खास सम्मान

न्यूजीलैंड के खिलाफ औसत रहा भुवी का प्रदर्शन

भुवनेश्वर ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने सीरीज के सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके। भुवी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं और यही वजह है कि वह मौजूदा समय अपने परिवार को दे पा रहे हैं। 15 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद 19 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी और इसमें भुवनेश्वर को चुने जाने की संभावना है।