फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंस्टाग्राम लाइव में भुवनेश्वर कुमार ने डेविड वॉर्नर को किया ट्रोल- VIDEO

इंस्टाग्राम लाइव में भुवनेश्वर कुमार ने डेविड वॉर्नर को किया ट्रोल- VIDEO

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। भारत में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ने के बाद आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। लॉकडाउन की वजह से सभी...

इंस्टाग्राम लाइव में भुवनेश्वर कुमार ने डेविड वॉर्नर को किया ट्रोल- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Apr 2020 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। भारत में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ने के बाद आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। लॉकडाउन की वजह से सभी क्रिकेटर्स घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन इस बीच खिलाड़ियों ने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन का सहारा लिया है। इसी कड़ी में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के अपने टीममेट के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की। भुवनेश्वर ने एक सवाल के जवाब में वॉर्नर को ट्रोल भी कर दिया।

दरअसल, डेविड वॉर्नर ने बातचीत के दौरान एक दिलचस्प सवाल पूछा, जिसका भुवनेश्वर ने मजेदार जवाब दिया। वॉर्नर ने पूछा था कि यदि टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में उन्हें किसी बाएं हाथ के बल्लेबाज को गेंदबाजी करनी पड़े। साथ ही यदि मेजबान टीम को अंतिम गेंद पर 4 रन की जरूरत हो तो वह कैसी गेंद फेंकेंगे?

6 साल की भारतीय बच्ची की बल्लेबाजी के फैन हुए माइक हेसन, बोले- नाम याद रखिएगा

भुवनेश्वर कुमार ने वॉर्नर के इस सवाल का अजीब-सा जवाब दिया। उन्होंने कहा, ''न्कल बाल फेंकना चाहूंगा, क्योंकि एमसीजी ग्राउंड काफी बड़ा है।'' इसके बाद में भुवी ने कहा, ''पहली बात तो यह है कि मैं अंतिम ओवर में मुझे आपको गेंदबाजी नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि मैं आपको पहले ही आउट कर दूंगा।''

दिनेश कार्तिक ने उड़ाया हार्दिक पांड्या की पुरानी PIC का मजाक, बोले- ऐसा लग रहा है तंबाकू खाकर...

भारतीय पेसर ने कहा कि न्कल बॉल एकमात्र विकल्प नहीं है। वह एक बाउंसर फेंक सकते हैं या परिस्थितियों के अनुसार जैसा कप्तान कहे वैसी गेंद फेंक सकता हूं। 

बता दें कि डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर कुमार दोनों सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से आईपीएल खेलते हैं। आईपीएल का आगाज 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह टूर्नामेंट नहीं खेला जा पा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें