फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटBHUVI WED: नई बहु ने घर में किया प्रवेश, नूपुर के हाथ की यह डिश खाना चाहते हैं ससुर

BHUVI WED: नई बहु ने घर में किया प्रवेश, नूपुर के हाथ की यह डिश खाना चाहते हैं ससुर

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बचपन की दोस्त नूपुर के साथ सात फेरे लिए।...

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीSat, 25 Nov 2017 01:31 PM

26 को गांव में है रिसेप्शन

26 को गांव में है रिसेप्शन1 / 2

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बचपन की दोस्त नूपुर के साथ सात फेरे लिए। भुवी की फैमिली मे नूपुर का पूरे रीति-रिवाज के साथ घर में स्वागत किया। 26 नवबंर को भुवी के गांव में एक रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें किसी भी वीआईपी को नहीं बुलाया गया है। यह रिसेप्शन सिर्फ गांव के लोगों के लिए रखा गया है। बताया जा रहा है कि इसी दिन भुवी और नूपुर गांव में अपने ग्राम देवता की पूजा करने के लिए जाएंगे।

घर में नई बहू के आने के बाद अन्य रस्मों की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। भुवी के पिता से जब पूछा गया कि वह नूपुर के हाथ से बनी पहली डिश क्या खाना चाहेंगे तो उन्होंने बताया कि उन्हें खीर बहुत पसंद है और वह पहले खीर ही खाना पसंद करेंगे। इतना ही नहीं भुवी के पिता ने बहू की तुलना बेटी से करते हुए कहा कि नूपुर मेरी बेटी जैसी है। उसे घर में उतना ही सम्मान मिलेगा, जितना बेटी रेखा को मिलता है। 

SHOCKING: जब लॉर्ड्स के मैदान में गांगुली ने उतारी थी टी-शर्ट, बीवी के मन में आया था ये ख्याल

LIVE INDvSL 2nd TEST: मुरली और पुजारा के बीच 100 रनों की साझेदारी, भारत का स्कोर 107/1

आगे की स्लाइड में जानें कैसे हुई थी भुवी और नूपुर की मुलाकात...

छोटी उम्र से हैं साथ

छोटी उम्र से हैं साथ2 / 2

बता दें कि भुवी और नूपुर चाइल्डहुड फ्रेंड हैं। दोनों पहली बार तक मिले थे जब भुवी 13 साल के और नूपुर 11 साल के थे। एक इंटरव्यू में नूपुर ने बताया कि सबसे पहले भुवी ने उन्हें एक मेसेज के जरिए प्रपोज किया था और बहुत हिम्मत के बाद वह फेस-टू-फेस प्रपोज कर पाए। नूपुर से भुवी ने वादा किया था कि वह एक दिन बड़ा क्रिकेटर बनकर दिखाएंगे। और उन्होंने वहग पूरा कर दिखाया।