फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटेस्ट मैच के दौरान भुवी की शादी, यहां से आयी है स्पेशल ड्रेस, जानें क्या है पूरा शेड्युल

टेस्ट मैच के दौरान भुवी की शादी, यहां से आयी है स्पेशल ड्रेस, जानें क्या है पूरा शेड्युल

भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह और बहन रेखा ने प्रेस कॉन्फ्रेस में शादी समारोह के कार्यक्र

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 11 Nov 2017 08:27 PM

भुवनेश्वर की शादी के लिए कोलकाता से आयी है स्पेशल ड्रेस

भुवनेश्वर की शादी के लिए कोलकाता से आयी है स्पेशल ड्रेस1 / 2

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवम्बर को शादी के बंधन में बंध जायेंगे। भुवनेश्वर के घर पर शादी की तैयारियां चल रही हैं। वे उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से हैं। भुवी की शादी के बारे में चर्चा करते हुए उनके पिता किशनपाल सिंह ने कहा है कि वो चाहते हैं कि इस खुशी के मौके पर भुवी के साथी खिलाड़ियों के साथ ही बीसीसीआई से जुड़े अधिकारी भी आएं।

भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह और बहन रेखा ने प्रेस कॉन्फ्रेस में शादी समारोह के कार्यक्रमों की जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसके लिए भुवनेश्वर 21 नवंबर को मेरठ आएंगे। 22 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्रॉड वे में म्यूजिक नाइट का आयोजन किया जाएगा। भुवनेश्वर की शादी के लिए स्पेशल ड्रेस कोलकाता से तैयार करायी है।

VIDEO: कुलदीप यादव ने बताया- आखिर क्यों करना चाहते थे आत्महत्या

दिल्ली के होटल ताज में होने वाले रिसेप्शन में तमाम सेलिब्रिटी, टीम इंडिया, श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बड़े राजनेता शामिल होंगे। इसके लिए अभी दिन तय नहीं किया गया है। हालांकि पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक 5 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। इसमें महेन्द्र सिंह धौनी, विराट कोहली, सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा के आने की संभवाना है।

अगली स्लाइड में पढ़ें : भुवनेश्वर और नुपूर की कुछ इस तरह हुई थी मुलाकात

मल्टीेनेशनल कंपनी में जॉब करती हैं नुपूर

मल्टीेनेशनल कंपनी में जॉब करती हैं नुपूर2 / 2

बता दें कि भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नुपूर नागर से सगाई की थी। भुवनेश्वर और नुपूर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं। पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था।

BPXIvSL:श्रीलंका ने 6 विकेट खोकर बनाए 411 रन,इस तरह रही BPXI की बॉलिंग

नुपूर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं। नूपुर ने नोएडा के एक निजी संस्थान से इंजिनियरिंग की पढ़ाई की है। वह फिलहाल ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी कर रही हैं। उनका परिवार भी मेरठ से ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हो गया है।