DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: लगातार दूसरी बार भुवी का शिकार हुए फिंच, इस बार भी हुए बोल्ड

सिडनी वनडे के बाद एडिलेड में भी एरोन फिंच बोल्ड हुए। पिछले मैच में फिंच 11 गेंदों में 06 रन बनाकर आउट हुए थे और इस मैच में 19 गेंदों पर 6 रन ही बना पाए।

Bhuvneshwar Kumar (AP)

एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रहे दूसरे वनडे में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने छठे ओवर में टीम इंडिया को ब्रेक थ्रू दिलाया। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसाल किया। फिंच 19 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट विकेट 20 रन के योग पर गंवा दिया।

भुवनेश्वर ने 4 ओवरों में महज 8 रन देकर एक विकेट लिया है। भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंद पर एरोन फिंच क्लीन बोल्ड हुए। अगर पिछले 8 वनडे मैचों की बात करें तो एरोन फिंच 5 बार बोल्ड, एक बार कैच और दो बार एलबीडब्ल्यू आउट हुए हैं। 

VIDEO: अनोखे तरीके से यॉर्कर की प्रैक्टिस कर रहे हैं भुवनेश्वर कुमार

सिडनी वनडे के बाद एडिलेड में भी एरोन फिंच बोल्ड हुए। पिछले मैच में फिंच 11 गेंदों में 06 रन बनाकर आउट हुए थे और इस मैच में 19 गेंदों पर 6 रन ही बना पाए।

बता दें कि पहले वनडे मैच में भी फिंच भुवी का ही शिकार बने थे। मैच की अपनी आठवीं ही गेंद पर उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच को बोल्ड किया था। फिंच भुवी का वनडे में 100वां शिकार थे। भुवनेश्वर ने 100 विकेट केवल 96 मैचों में लिए। वे ऐसा करने वाले भारत के 19वें गेंदबाज बने। वे भारत की ओर से 100 विकेट लेने वाले 13वें तेज गेंदबाज रहे। वे सबसे ज्यादा मैच खेलकर इस आंकड़े तक पहुंचने वाले 5वें भारतीय हैं।

इसके बाद मोहम्मद शमी ने एलेक्स कैरी को 18 रन पर शिखर धवन के हाथों कैच आउट कराया। पहले वनडे में, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मैन इन ब्ल्यू 34 रनों से हार गए थे। भारत के लिए दूसरा वनडे 'करो या मरो' वाला है। अगर भारत यह मैच हार गया तो भारत सीरीज गंवा देगा। भारत की टीम एक बार फिर रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन पर निर्भर है। निचले क्रम में भारत पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर निर्भर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhuvneshwar Kumar dismisses Aaron Finch again Watch Video