अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भुवनेश्वर कुमार की जोरदार वापसी, एशिया कप के लिए पेश की अपनी दावेदारी

भुवनेश्वर ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ चतुष्कोणीय सीरीज के स्थान तय करने वाले मुकाबले में नौ ओवर में एक मेडन से 33 रन देकर तीन विकेट हासिल किये।

Bhuvneshwar Kumar.jpg

भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में शानदार वापसी करते हुए भारत ए के लिये तीन विकेट हासिल किये। इससे स्पष्ट संकेत मिल गया है कि वह 15 सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिये उपलब्ध रहेंगे। भुवनेश्वर ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ चतुष्कोणीय सीरीज के स्थान तय करने वाले मुकाबले में नौ ओवर में एक मेडन से 33 रन देकर तीन विकेट हासिल किये जिससे भारत-ए ने 124 रन से जीत दर्ज की। गौरतलब है कि भुवनेश्वर पीठ में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए।

चोट से वापसी के बाद भुवनेश्वर की गेंदबाजी में दिखी धार
उन्होंने पहले अपनी आउटस्विंगर से थेयुनिस डि ब्रुयेन को आउट किया, इसके बाद इनस्विंगर से खाया जोंडो को पवेलियन भेजा। वह इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट के लिये समय पर फिट नहीं हो सके। पहले तीन मैचों में पीठ की चोट के कारण वह टीम में जगह नहीं बना सके थे। पूरी तरह फिट होने के बाद उन्होंने नेट पर अभ्यास शुरू किया और फिटनेस का पता करने के लिये राष्ट्रीय चयन समिति ने उन्हें तीसरे-चौथे स्थान के प्ले आफ मैच में खिलाने का फैसला किया।

ENG vs IND 4th Test:साउथैम्प्टन टेस्ट मैच के लिए तय हो गई टीम इंडिया की प्लेइंग XI !

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhuvneshwar Kumar back in Action after Injury and Takes Three Wickets for India A Against South Africa A