फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटShocking: दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया से बाहर हुए भुवी और धवन, ये है वजह

Shocking: दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया से बाहर हुए भुवी और धवन, ये है वजह

टीम इंडिया के धुंरधंर खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। साथ ही...

Shocking: दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया से बाहर हुए भुवी और धवन, ये है वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2017 07:01 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के धुंरधंर खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने आगे ट्वीट करके ये भी बताया कि आखिर क्यों दोनों को टीम से बाहर जाना पड़ा।

INDvSL: 'मैन ऑफ द मैच' बने भुवी ने कहा- 'इस परफॉर्मेंस के पीछे...'

पर्सनल रीजन से ली छुट्टी...
बीसीसीआई के मुताबिक दोनों ने टीम सेलेक्टर्स और मैनेजमेंट से पर्सनल रीजन की वजह से छुट्टी मांगी है। इसलिए वो दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे। हालांकि, धवन तीसरे टेस्ट में खेलेंगे। भुवी के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यूपी रणजीः यूपी और कर्नाटक का मैच ड्रा, मनीष रहे मैन ऑफ द मैच 

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स 3 मैच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच रोमांचक तरीके से ड्रॉ रहा। भारत ने पहली पारी में 172 रन और दूसरी पारी में 352 रन बनाए। वहीं श्रीलंका ने पहली पारी में 294 रन और दूसरी पारी में 7 विकेट खोकर 75 रन बनाए। मैच के आखिरी दिन भारत का दमदार प्रदर्शन रहा। जहां कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट झटके।  

INDvSL: कोहली ने जड़ा शतकों का अर्धशतक, टूटे कई विश्व रिकॉर्ड

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें