फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSL vs IND 2021: हार के बाद श्रीलंका के लिए एक और झटका, भानुका राजपक्षा टी20 सीरीज से हुए बाहर 

SL vs IND 2021: हार के बाद श्रीलंका के लिए एक और झटका, भानुका राजपक्षा टी20 सीरीज से हुए बाहर 

पहले टी20 में भारत के हाथों मिली हार के बाद श्रीलंका को एक और झटका लगा है। टीम के बल्लेबाज भानुका राजपक्षा चोट के कारण सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं। उनके अलावा चरिथ असलांका का भी...

SL vs IND 2021: हार के बाद श्रीलंका के लिए एक और झटका, भानुका राजपक्षा टी20 सीरीज से हुए बाहर 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Mon, 26 Jul 2021 09:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पहले टी20 में भारत के हाथों मिली हार के बाद श्रीलंका को एक और झटका लगा है। टीम के बल्लेबाज भानुका राजपक्षा चोट के कारण सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं। उनके अलावा चरिथ असलांका का भी खेलना तय नहीं लग रहा है। राजपक्षा को उंगली में चोट लगी है। भारत ने पहले टी20 मैच में श्रीलंका को 38 रनों से ह​राकर तीन मैचों सीरीज में 1-0 की लीड ले रखा है। ऐसा माना जा रहा है कि राजपक्षा को यह चोट तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान लगी थी। उनके अलावा असलांका का भी अगले मैच में खेलना तय नहीं लग रहा है। उन्हें पहले टी20 मैच में हैमस्ट्रिंग चोट की शिकायत मिली थी। 

इंग्लैंड में बायो-बबल का उल्लंघन करने पर निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस और दनुष्का गुणथिलाका को सस्पेंड किए जाने के बाद, श्रीलंका के पास कम ही अनुभवी बल्लेबाज बचे हैं। इंग्लैंड दौरे पर टीम एक भी मैच जीतने में असफल रही थी। भारत के खिलाफ भी उसे घर में वनडे सीरीज गंवानी पड़ी है। टी20 सीरीज में पहला मैच हारने के बाद मेजबान टीम पर टी20 सीरीज भी गंवाने का खतरा बना हुआ है। 

 

असलांका के बाहर होने से टीम को तगड़ा झटका लग सकता है क्योंकि उन्होंने पहले टी20 में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली थी। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें