फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNew Zealand vs Sri Lanka Benguluru weather : टूट सकता है न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल खेलना का सपना, बारिश बन सकती है विलेन

New Zealand vs Sri Lanka Benguluru weather : टूट सकता है न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल खेलना का सपना, बारिश बन सकती है विलेन

NZ vs SL weather forecast: न्यूजीलैंड वर्सेस श्रीलंका मैच के दौरान बारिश होने की संभावना है। बारिश के कारण अगर मैच का रिजल्ट न्यूजीलैंड के पक्ष में नहीं रहा तो टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है।

New Zealand vs Sri Lanka Benguluru weather : टूट सकता है न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल खेलना का सपना, बारिश बन सकती है विलेन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 08 Nov 2023 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

NZ vs SL Bengaluru weather forecast: न्यूजीलैंड वर्सेस श्रीलंका मुकाबला गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। लगातार चार मैच हार चुकी कीवी टीम को ये मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। भारत, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं। चौथे स्थान के लिए तीन टीमें रेस में हैं। हालांकि न्यूजीलैंड के लिए राह सबसे कठिन नजर आ रही है, क्योंकि टीम ने लगातार चार मैच गंवाए हैं और अपने पिछले मैच में टीम को डकवर्थ लुईस नियम से हार का सामना करना पड़ा था और टीम के अगले मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। 

न्यूजीलैंड के आखिरी लीग मैच पर बारिश का भी खतरा है। न्यूजीलैंड के आठ अंक है और उसे पता है कि हार या बारिश से मैच रद्द होने की दशा में वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को 'करो या मरो' के मुकाबले में उसे हर हालत में लय फिर हासिल करनी होगी। इस समय न्यूजीलैंड तालिका में चौथे स्थान पर है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के भी आठ अंक हैं। पाकिस्तान का रनरेट प्लस 0 . 036 है, जबकि अफगानिस्तान का माइनस 0 . 338 है। इन दोनों के भी सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना है बशर्ते पाकिस्तान आखिरी लीग मैच में इंग्लैंड को या अफगानिस्तान दक्षिण अफ्रीका को हरा दे। 

क्रिस वोक्स इतिहास रचने से सिर्फ एक कदम दूर, इंग्लैंड के लिए विश्व कप में सर्वाधिक विकेट लेने वाले इयान बॉथम के

बेंगलुरु का मौसम न्यूजीलैंड के लिए विलेन की भूमिका निभा सकता है, क्योंकि पाकिस्तान के बाद श्रीलंका वाले मैच पर भी बारिश का साया है। मैच के दौरान तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है लेकिन बारिश होने की पूरी संभावना है। मौसम रिपोर्ट में बारिश की 70 प्रतिशत से अधिक संभावना बताई गई है, दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे के बीच भारी बारिश होने की संभावना है। वेदर डॉट कॉम के मुताबिक भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे आंधी आने की संभावना है। डेढ़ बजे टॉस होना निर्धारित है और इस दौरान बारिश की संभावना 66 प्रतिशत है, जिससे टॉस में देरी हो सकती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें